Sussanne Khan Birthday: ट्रैफिक सिग्नल में शुरू हुई थी ऋतिक रोशन की लव स्टोरी, सुजैन खान ने उठाया था पहली डेट का खर्च

Sussane Khan Hrithik Roshan Love Story: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान 26 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। जानिए कैसे हुई थी ऋतिक और सुजैन की पहली मुलाकात...

Hrithik Roshan, Sussanne Khan
Hrithik Roshan, Sussanne Khan 
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी।
  • ऋतिक रोशन और सुजैन खान की पहली मुलाकात ट्रैफिक सिग्नल में हुई थी।

मुंबई. ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान 26 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। सुजैन खान वेट्रन एक्टर संजय खान की बेटी और एक्टर जायद खान की बहन हैं। सुजैन ने अमेरिका से इंटीरियर डिजाइनिंग की पढ़ाई की थी। इसके बाद उन्होंने कई ब्रांड्स और ई कॉमर्स कंपनी के लिए काम किया। 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी। इससे पहले ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सुजैन और ऋतिक की पहली मुलाकात मुंबई के ट्रैफिक सिग्नल पर हुई थी। दोनों ही अपनी कार में बैठे थे और जाम में फंसे थे। ऋतिक की नजर सुजैन खान पर पड़ी। सुजैन को देखते ही ऋतिक ने अपना दिल उन्हें दे दिया था।

When Sussanne Khan spilled the beans on divorce with her childhood  sweetheart Hrithik Roshan | Hindi Movie News - Times of India

फिल्म में इस्तेमाल हुआ सीन 
फिल्म कहो न प्यार है में ट्रैफिक सिग्नल का सीन जिसमें, ऋतिक रोशन अमीशा पटेल को पहली बार देखते हैं। ये सीन ऋतिक रोशन और सुजैन खान की पहली मुलाकात को रिक्रिएट किया गया था। सुजैन और ऋतिक इसके बाद उनकी बहन की सगाई में मिले थे। सुजैन ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उस वक्त ऋतिक ने अपने दोस्त से कहा कि वह उन्हीं से शादी करेंगे। 

Sussanne Khan: Couple goals: Hrithik Roshan and Sussanne Khan are back  together to co-parent their children during Coronavirus lockdown - Times of  India

उठाया था पहली डेट का खर्चा 
ऋतिक रोशन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि सुजैन ने पहली डेट का खर्चा उठाया था। ऋतिक के मुताबिक डेट करने के एक साल बाद उन्हें लगा कि वह सुजैन के बिना नहीं रह सकते हैं।  

Reconciliation on the cards for Hrithik Roshan and Sussanne Khan post joint  vacation?

ऋतिक ने कहा था कि उन्होंने सुजैन खान को एक साल डेट करने के बाद वैलेनटाइन डे के दिन प्रपोज किया था। फिल्म कहो न प्यार है की रिलीज के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के 13 साल पूरे होने के बाद दोनों अलग हो गए थे। दोनों का साल 2014 में तलाक हो गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर