Kshitij Prasad की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई, बॉलीवुड ड्रग केस में NCB ने किया था गिरफ्तार

बॉलीवुड ड्रग मामले में एनसीबी ने 26 सितंबर को क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया था, जिनकी जमानत याचिका पर आज (14 अक्टूबर) को सुनवाई होगी।

Kshitij Ravi Prasad
Kshitij Ravi Prasad 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड ड्रग केस में एनसीबी ने क्षितिज रवि प्रसाद को किया था गिरफ्तार
  • क्षितिज रवि प्रसाद की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई
  • 26 सितंबर से हिरासत में हैं क्षितिज प्रसाद

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में ले लिया था। क्षितिज ने मुंबई की स्पेशल कोर्ट में जमानत की अर्जी दी है जिसपर आज (14 अक्टूबर) को सुनवाई की जाएगी। क्षितिज ने फिल्ममेकर करण जौहर की कंपनी में एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम किया था और एनसीबी की रेड में उनके घर में कुछ मात्रा में ड्रग्स मिली थी जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। 

एनसीबी ने दो दिन पूछताछ करने के बाद क्षितिज को 26 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। जानकारी के मुताबिक क्षितिज ज्यादातर सवालों के जवाब देने से बच रहे थे और इसलिए उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करना जरूरी था। मालूम हो कि क्षितिज को लेकर एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने दावा किया था कि क्षितिज ही वो शख्स था जो बॉलीवुड के लिए ड्रग्स खरीदता था। क्षितिज और पैडलर अंकुश के लिंक भी सामने आए थे।

क्षितिज ने किया था ये दावा

क्षितिज ने अपनी गिरफ्तारी के बाद यह दावा किया था कि उन्हें NCB उन्हें परेशान कर रहा था और गलत बयान देने के लिए मजबूर किया गया। उनका कहना है कि एनसीबी के अधिकारी करण जौहर को गलत तरीके से फंसाने के लिए लगातार उन्हें धमका रहे थे और उनके साथ जबरदस्ती कर रहे थे। प्रसाद ने कहा कि उन्हें बार-बार एजेंसी द्वारा रणबीर कपूर, डिनो मोरिया, अर्जुन और धर्मा प्रोडक्शंस के कुछ कर्मचारियों को जांच में घसीटने की धमकी दी गई। फिल्म निर्माता ने यह भी आरोप लगाया है कि एजेंसी अपने दम पर कई फर्जी बयान तैयार कर रही है और उस पर हस्ताक्षर करने के लिए कह रही है, जिसे उन्होंने मानसिक और भावनात्मक रूप से बार-बार परेशान करने के बावजूद मना किया है। यही दावा वकील सतीश मानशिंदे ने भी किया था कि बॉलीवुड ड्रग मामले में बड़ी हस्तियों का नाम घसीटने के लिए जांच एजेंसी ने क्षितिज प्रसाद पर दबाव बनाया है और पूछताछ के दौरान उनके साथ बुरा बर्ताव किया।

कौन है क्षितिज प्रसाद

इलाहाबाद में जन्मे क्षितिज प्रसाद कम से कम आठ साल से फिल्म और टीवी प्रोडक्शन में काम कर रहे हैं। IMDB प्लेटफॉर्म पर उनके बायो के अनुसार, क्षितिज प्रसाद ने बालाजी मोशन पिक्चर्स, धर्मा प्रोडक्शन और नेटफ्लिक्स के साथ काम किया है। उन्होंने ड्रीम गर्ल, लैला मजनू और हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे जैसी मल्टी-स्टारर फिल्मों में कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर