Kshitij Prasad: ड्रग्स मामले में NCB ने क्षितिज प्रसाद को किया गिरफ्तार, 24 घंटे तक की पूछताछ

Kshitij Prasad: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने घंटों की पूछताछ के बाद करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के कर्मचारी क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार किया है।

dharma
बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग एंगल सामने आया
  • एनसीबी कई टॉप एक्ट्रेसेज से ड्रग के मामले में पूछताछ कर रही है
  • रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में लगभग 24 घंटे तक पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्षितिज प्रसाद को एनसीबी  गिरफ्तार कर लिया है। धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ के बाद एनसीबी ने उनकी गिरफ्तारी की है। एनसीबी के अधिकारियों का एक दल क्षितिज रवि को पूछताछ के लिए उनके आवास से शुक्रवार को यहां अपने कार्यालय लेकर आया। अधिकारियों का दल सुबह उपनगर वर्सोवा में रवि के आवास पर पहुंचा। एनसीबी के अधिकारी उन्हें अपने वाहन में बैठाकर दक्षिण मुंबई स्थित अपने कार्यालय में ले गए। एनसीबी ने बृहस्पतिवार को रवि के आवास पर छापा मारा था, लेकिन वह उस समय वहां नहीं मिले थे। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को एनसीबी जांच दल के सामने पेश होने को कहा गया था

करन जौहर के सहयोगी क्षितिज प्रसाद को लेकर एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने दावा किया था कि क्षितिज वही था जो बॉलीवुड के लिए ड्रग्स खरीदता था। सूत्र बताते हैं कि क्षितिज ने Hash और MDMA की खरीद की। क्षितिज और पैडलर अंकुश के लिंक सामने आए हैं। पूछताछ के दौरान क्षितिज गोलमोल जवाब दे रहा था और एजेंसी के सदस् उनके जवाब से कथित रूप से असंतोषजनक थे। उनसे करण जौहर की 2019 की पार्टी के वीडियो के बारे में भी पूछा गया। क्षितिज ने नियमित रूप से भारी मात्रा में दवाएं खरीदीं।

धर्मा प्रोडक्शन फिल्मकार करण जौहर के स्वामित्व में है। जौहर ने एक बयान जारी कर कहा है कि मैं इन व्यक्तियों (क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा) को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता हूं और इन दोनों व्यक्तियों में से कोई भी सहायक या करीबी सहयोगी नहीं हैं। न तो मुझे और न ही धर्मा प्रोडक्शन को इस बात के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है कि लोग अपने निजी जीवन में क्या करते हैं। ये आरोप धर्मा प्रोडक्शंस से संबंधित नहीं हैं। अनुभव चोपड़ा से भी शुक्रवार को NCB द्वारा पूछताछ की गई थी। करण जौहर के अनुसार, अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के साथ दो महीने के लिए दूसरे सहायक निर्देशक के रूप में नवंबर 2011 और जनवरी 2012 के बीच और जनवरी 2013 में एक शॉर्ट फिल्म के लिए सहायक निर्देशक के रूप में सहयोगी थे। 

कौन है क्षितिज प्रसाद

इलाहाबाद में जन्मे क्षितिज प्रसाद कम से कम आठ साल से फिल्म और टीवी प्रोडक्शन में काम कर रहे हैं। IMDB प्लेटफॉर्म पर उनके बायो के अनुसार, क्षितिज प्रसाद ने बालाजी मोशन पिक्चर्स, धर्मा प्रोडक्शन और नेटफ्लिक्स के साथ काम किया है। उन्होंने ड्रीम गर्ल, लैला मजनू और हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म डॉली किट्टी एंड दोज ट्विंकलिंग स्टार्स जैसी मल्टी-स्टारर फिल्मों में कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर