Lock Upp: ऑल्ट बालाजी के खिलाफ केस दर्ज, कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में कंटेंट चोरी का आरोप, फिनाले टला

FIR against ALTBalaji for alleged plagiarism: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप कानूनी पेंच में फंसता नजर आ रहा है। शो पर कथित रूप से कंटेट चोरी करने का आरोप लगा है।

Kangana Ranaut show Lock upp
Kangana Ranaut show Lock upp 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप कानूनी पेंच में फंसता नजर आ रहा है।
  • शो पर कथित रूप से कंटेट चोरी करने का आरोप लगा है और FIR दर्ज हुई है।
  • इसके चलते शो का फिनाले फिलहाल टाल दिया गया है।

FIR against ALTBalaji : बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक अप कानूनी पेंच में फंसता नजर आ रहा है। शो पर कथित रूप से कंटेट चोरी करने का आरोप लगा है। वैसे तो यह शो अब काफी रोमांचक मोड़ पर है। कई दिग्गज कंटेस्टेंट शो से बाहर हो चुके हैं और ये शो फाइनल की तरफ जा रहा है। दर्शकों को भी मजा आ रहा है। हालांकि इसी के साथ शो को लेकर विवाद हो गया है। हैदराबाद पुलिस ने कथित कंटेंट चोरी के लिए ऑल्ट बालाजी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद पुलिस ने इस मामले में पूछताछ शुरू कर दी है। इसके बाद एकता कपूर की मुसीबत भी बढ़ गई है। हैदराबाद स्थित प्राइम मीडिया के प्रबंध निदेशक सनोबर बेग ने शो को रोकने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक शिकायत दर्ज की और निचली अदालत का दरवाजा खटखटाने का निर्देश दिया। जिसके बाद सिटी सिविल कोर्ट ने 29 अप्रैल से शो का प्रसारण बंद करने का आदेश दिया। उनका कहना है कि यह शो 'जेल' की उनकी अवधारणा की नकल है। 

Also Read: Lock Upp: कंगना रनौत के साथ बचपन में हुई थी छेड़छाड़, बताया मोहल्ले के लड़के ने की थी गंदी हरकत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

जब लॉक अप शो का प्रसारण बंद नहीं हुआ तो प्राइम मीडिया के प्रबंध निदेशक सनोबर बेग ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया और आईपीसी की धारा 420, 406 और 469 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। इससे पहले फरवरी में उन्होंने लॉक अब शो के प्रोड्यूसर अभिषेक रेगे पर उनका आइडिया चुराने का आरोप लगाया था।

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद हैदराबाद पुलिस आगे की जांच के लिए मुंबई पहुंच रही है। पुलिस उनके लगाए आरोपों की जांच करेगी और पूछताछ भी करेगी। इन घटनाक्रमों को ध्यान में रखते हुए फिलहाल लॉक अप शो के फिनाले को 7 मई से 9 मई तक के लिए टाल दिया गया है। अब दर्शकों को इस शो के फिनाले के लिए इंतजार करना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर