148 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं Farhan Akhtar, एक फ‍िल्‍म के ल‍िए लेते हैं इतनी फीस

फरहान ने बहुत कम समय में कड़ी मेहनत और परिश्रम से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। अन्य फिल्मी सितारों की तरह फरहान भी असल जिंदगी में लग्जरी लाइफ जीते हैं।

Farhan Akhtar
Farhan Akhtar 

मुख्य बातें

  • मशहूर गीतकार जावेद अख्तर साहब के बेटे हैं फरहान अख्तर।
  • एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये करते हैं चार्ज।

Farhan Akhtar Net worth: फरहान अख्तर की फिल्म तूफान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। बॉक्सर के किरदार में फरहान को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले भी फरहान कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। फरहान बॉलीवुड की एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने हर क्षेत्र में अपना परचम बुलंद किया है। फिर चाहे वह निर्देशन और स्क्रिप्ट राइटर को लेकर हो या फिर फिल्मों में दमदार अभिनय। यूं कहें तो फरहान फिल्म इंडस्ट्री के मल्टीटैलेंटेड एक्टर हैं।

फरहान ने बहुत कम समय में कड़ी मेहनत और परिश्रम से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। अन्य फिल्मी सितारों की तरह फरहान भी असल जिंदगी में लग्जरी लाइफ जीते हैं। फरहान करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं और महंगी कारों के भी बेहद शौकीन हैं। ऐसे में आइए जानते हैं पर्दे के मिल्खा सिंह की कितनी है नेटवर्थ इनकम।

बॉलीवुड से है पुराना नाता

फरहान अख्तर जावेद अख्तर साहब के बेटे हैं। जी हां फरहान का बॉलीवुड से पुराना नाता है, लेकिन इसके बावजूद अभिनेता ने अपनी अलग पहचान बनाई। स्टार किड होने के बावजूद दर्शक उन्हें उनके अभिनय और टैलेंट से जानते हैं।

148 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

एक रिपोर्ट के मुताबिक फरहान अख्तर करोड़ो की संपत्ति के मालिक हैं। अभिनेता के पास कुल 148 करोड़ रुपये की संपत्ति है, जिसमें मुंबई के बांद्रा में बना शानदार बंगला भी शामिल है। इसके अलावा फरहान ने विदेशों में भी प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है। फरहान एक फिल्म के करीब 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। अभिनेता की महीने की कमाई करीब 1.8 करोड़ रुपये है, वहीं फरहान की सालाना इनकम की बात करें तो अभिनेता करीब 22 करोड़ रुपये कमाते हैं। फरहान बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ निर्देशन के लिए भी काफी मशहूर हैं। इसके अलावा फरहान कई ब्रांड का प्रचार भी करते हैं, जिससे उन्हें अच्छा खासा पैसा मिलता है।

महंगी कारों का है जखीरा

फरहान अख्तर महंगी गाड़ियों के बेहद शौकीन हैं। अभिनेता के गैराज में एक से एक महंगी गाड़ियों का जखीरा है। जिसमें सबसे महंगी कार पोर्श केयमन है, जिसकी कीमत करीब 1.07 करोड़ रुपये है। रेंज रोवर है, जिसकी शोरूम कीमत 54 लाख रुपये है। तथा मर्सिडीज वेंज और होंडा सीआरवी भी गैराज की शोभा बढ़ाती हैं।

तूफान से मचाएंगे तहलका

फरहान अख्तर की आगामी फिल्म की बात करें तो अभिनेता जल्द ही तूफान में नजर आने वाले हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फिल्म का ट्रेलर हाल ही में इंटरनेट पर रिलीज हुआ था। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक आंख गड़ाए फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म पिछले काफी दिनों से विवाद को लेकर काफी सुर्खियों में है। ट्विटर पर कुछ फैंस का आरोप है कि यह फिल्म लव जिहाद का प्रचार कर रही है। 

आपको बता दें फिल्म मुंबई के डोंगरी इलाके के एक अनाथ बच्चे की कहानी है, जो बड़ा होकर इलाके का बदमाश बन जाता है। लेकिन तभी उसकी जिंदगी में एक लड़की की एंट्री होती है और वह उसका जीवन पूरी तरह बदल देती है। फिल्म में अज्जू से अजीज अली बॉक्सर की कहानी बेहद दिलचस्प है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर