Toofan cast and release date: दिखेगी डोंगरी के गुंडे के 'बॉक्‍सर' बनने की कहानी, फरहान संग दिखेगी ये अदाकारा

Farhan Akhtar and Mrunal Thakur starrer Toofan Detail: बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर की फ‍िल्‍म तूफान का टीजर जारी हो गया है और इसी के साथ इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

Farhan Akhtar and Mrunal in Toofan
Farhan Akhtar and Mrunal in Toofan 

मुख्य बातें

  • फरहान अख्‍तर की फ‍िल्‍म तूफान का टीजर जारी हो गया है
  • यह बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म 21 मई, 2021 को रिलीज होगी
  • अमेजन प्राइम पर 240 से ज्‍यादा देशों में होगा प्रीमियर

Farhan Akhtar and Mrunal Thakur starrer Toofan Detail: बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर की फ‍िल्‍म तूफान का टीजर जारी हो गया है और इसी के साथ इस फ‍िल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म 21 मई, 2021 को रिलीज होगी। हालांकि इस फ‍िल्‍म को सिनेमाघरों में र‍िलीज करने की बजाय ओटीटी पर प्रीमियर करने का फैसला किया गया है। यह अमेजन प्राइम पर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर की जाएगी।

ऐसी होगी कहानी (Toofan Movie Story)

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी नई फिल्म तूफान की तैयारी में जुट चुके हैं। एक्टर एक बार फिर से खिलाड़ी की भूमिका निभाने जा रहे हैं। इस फिल्‍म में फरहान का रोल बेहद खास होगा। वह डोंगरी के एक ऐसे गुंडे का रोल निभाएंगे जो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है। यह कहानी प्रेरक होगी और जुनून-जज्‍बे से भरी होगी। कुछ समय पहले इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक जारी हुआ था जिसमें फरहान रिंग के अंदर नजर आए थे। 

ये सितारे निभाएंगे रोल (Toofan Cast)

फिल्म तूफान में फरहान अख्तर के कोच की भूमिका के लिए परेश रावल को चुना गया है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म तुफान में परेश रावल बॉक्सिंग कोच की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में मृणाल ठाकुर, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल नजर आएंगे। प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, फरहान और राकेश की इस फिक्शन स्टोरी फिल्म के स्क्रिप्ट को अंजुम राजाबली ने तैयार किया है। 

कहां देख सकेंगे तूफान (Where to watch Toofan)

21 मई, 2021 को फरहान अख्‍तर और मृणाल ठाकुर की फ‍िल्‍म तूफान का प्रीमियर  240 से अधिक देशों में किया जाएगा। दर्शक अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फ‍िल्‍म को देख पाएंगे। जिनके पास अमेजन प्राइम वीडियोज का सब्‍सक्रिप्‍शन नहीं है, उन्‍हें मासिक या वार्षिक सब्‍सक्रिप्‍शन लेना होगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर