फिल्म प्रदर्शकों ने सलमान खान को लिखा खास पत्र, क्या OTT के बजाय थिएटर में रिलीज होगी 'राधे'?

फिल्म की सफलता की गारंटी माने जाने वाले सलमान खान को फिल्म प्रदर्शकों ने पत्र लिखते हुए 'राधे' को ओटीटी प्लेटफॉर्म के बजाय सिनेमाघरों में रिलीज करने की अपील की है।

Salman Khan's Radhe Film Theatre release
सलमान खान की राधे फिल्म की शूटिंग  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान की फिल्म राधे के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की चर्चा
  • फिल्म प्रदर्शकों ने सुपरस्टार को लिखा पत्र, थिएटर में ईद पर धमाकेदार रिलीज की अपील
  • कोरोना से जुड़ी अनिश्चितता के चलते ऑनलाइन रिलीज हो सकती है 'राधे'

मुंबई: सोशल मीडिया पर सलमान खान की बड़ी फैन फॉलोइंग है। ऑनलाइन उनके नाम पर कई फैन क्लब और फैन पेज बने हुए हैं, जिन पर लगातार दबंग स्टार से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो साझा होते रहते हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान की आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उनकी फिल्म 'राधे' की रिलीज सबसे पहले ओटीटी पर आधारित होगी क्योंकि COVID-19 की स्थिति अभी भी अनिश्चित है, हालांकि प्रदर्शकों ने सुपरस्टार को एक पत्र लिखा और मांग की है कि वे बड़े पर्दे पर 'राधे' को देखना चाहते हैं। निश्चित तौर पर इसकी वजह यही है कि सलमान की फिल्में लंबे समय तक बॉक्सऑफिस पर सफलता की गारंटी रही हैं।

खबरों के अनुसार सलमान से नवंबर महीने से ही इस तरह की अपील की जा रही थी, लेकिन पत्र आज ही भेजा गया है। पत्र में, उन्होंने सलमान से अनुरोध किया कि वे ईद के दौरान व्यापक रूप से अपनी नई फिल्म की धमाकेदार रिलीज़ करें।

यहां देखें सलमान खान को मिला पत्र:

Letter to Salman Khan about Radhe Film

Exhibitors Letter to Salman Khan about Radhe Film

'राधे' के बारे में बात करें तो इसमें सलमान अपनी 'भारत' की सह-कलाकार दिशा पटानी के साथ फिर से जुड़ेंगे। फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सुपरस्टार पूजा हेगड़े के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' का भी हिस्सा हैं। पिछले साल उन्होंने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' ईद 2021 के दौरान रिलीज होगी, हालांकि मौजूदा परिस्थिति को देखते हुए पक्के तौर पर इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर