रिलीज से पहले ही 'राधे' ने की जबरदस्त कमाई, सलमान खान ने साइन की इतने सौ करोड़ की डील!

Salman Khan Radhe-Your Most Wanted Bhai deal: सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ने रिलीज से पहले ही जबरदस्त कमाई कर ली है। बॉलीवुड सुपरस्टार ने कई सौ करोड़ रुपए की डील साइन की है।

Salman Khan
सलमान खान 
मुख्य बातें
  • सलमान खान की 'राधे' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है
  • 'राधे' फिल्म पहले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी
  • अब यह मेगा बजट फिल्म 2021 में रिलीज हो सकती है

बॉलवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में सलमान एक पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, फिल्म को लेकर एक अहम खबर सामने आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही कई सौ करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई कर ली है। सलमान ने 'जी स्टूडियोज' के साथ एक बड़ी डील साइन की है और फिल्म के राइट्स बेच दिए हैं। बता दें कि सलमान फिल्म के आखिरी बचे शेड्यूल की शूटिंग कुछ वक्त पहले पूरी कर चुके हैं।

230 करोड़ रुपए में बेचे 'राधे' के राइट्स

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया, 'सलमान ने 'राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म के सैटलाइट, थिएटर रिलीज, डिजिटल और म्यूजिक के राइट्स जी स्टूडियोज को 230 करोड़ रुपए में बेच दिए हैं। कोरोना काल में यह अब तक की सबसे बड़ी डील है। इस डील को लेकर जी की लंबे समय से बात चल रही थी लेकिन बात दिसंबर की शुरुआत में जाकर बनी।' खबरों की मानें तो 'राधे' के लिए जी से पहले यशराज फिल्म्स से बात चल रही थी, मगर बातजीत किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। बताया जा रहा है कि 'राधे' फिल्म का फाइनल एडिट प्रिंट तैयार हो चुका है।

कब रिलीज होगी सलमान की 'राधे'?

'राधे' पहले साल 2020 में ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। अब यह फिल्म साल 2021 में ईद पर रिलीज हो सकती है। सलमान ने कुछ दिन पहले कहा था कि अगर सब कुछ सामान्य रहा तो हम इसे अगले साल ईद पर रिलीज कर सकते हैं या फिर यह तब रिलीज होगी जब रिलीज होनी होगी। 'राधे' में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जरीना वहाब, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि रणदीप इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर