'नशे के बिना कॉमेडी नहीं होती क्या?' राजू श्रीवास्तव से जॉनी लीवर तक, भारती पर भड़के कॉमेडियन

Comedian's Response to Bharti Drug Case: राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और जॉनी लीवर जैसे हास्य कलाकारों ने भारती सिंह के ड्रग्स का सेवन करने की बात पर हैरानी जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Comedians reaction on Bharti drug case
भारती ड्रग मामले पर बोले कॉमेडियन 

मुख्य बातें

  • पति के साथ 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भारती सिंह
  • एनसीबी की पूछताछ में स्वीकार की थी गांजे के सेवन की बात
  • दिग्गज हास्य कलाकारों ने हैरानी जताते हुए दी प्रतिक्रिया

मुंबई: कोर्ट की ओर से भारती सिंह और उनके पति हर्ष को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में 4 दिसंबर तक के लिए भेज दिया गया है। एक ड्रग पैडलर के नाम लेने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और हर्ष के घर व ऑफिस पर छापेमारी की थी और गांजा बरामद किया था। इस बाद कॉमेडियन को पूछताछ के लिए बुलाया गया, जहां हर्ष और भारती ने गांजे के सेवन की बात स्वीकार कर ली। मनोरंजन जगत और खास तौर पर कई कॉमेडियंस के लिए यह खबर काफी चौंकाने वाली थी।

राजू श्रीवास्तव, जॉनी लीवर और सुनील पाल जैसे चर्चित कॉमेडियन ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। आजतक से बात करते हुए भारती के साथ काम कर चुके राजू श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें शुरुआत में लगा कि कोई जांच को भटकाने के लिए भारती और हर्ष का नाम ले रहा है लेकिन बाद में पता चला कि इन्होंने तो नशे की बात कबूल कर ली है। राजू ने हैरानी जताते हुए पूछा कि यह सब करने की जरूरत क्या है? क्या बिना नशा या ड्रग्स के कॉमेडी नहीं होती?

'अब पता चला भारती-हर्ष रात भर कैसे नाच और कॉमेडी कर रहे थे'
हर्ष और भारती की शादी को याद करते हुए राजू श्रीवास्तव ने कहा कि वह उस समय हैरान थे ये दोनों लोग रात भर नाच और कॉमेडी कैसे कर रहे हैं लेकिन अब इसका कारण समझ आ रहा है।

भारती-हर्ष को जॉनी लीवर की सलाह:
बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर ने भी भारती और हर्ष के ड्रग केस में फंसने पर हैरानी जताई और कहा कि नशे का प्रचलन युवाओं के बीच बढ़ता जा रहा है जो हमारी इंडस्ट्री को खराब कर देगा। जॉनी लीवर ने दोनों से अपील की कि वह बाहर आने के बाद अपनी गलती स्वीकार करें और युवाओं से खुलकर बात करते हुए उन्हें ड्रग्स नहीं लेने की सलाह दें।

जॉनी ने कहा कि संजय दत्त इसके सबसे बड़े उदाहरण हैं जिन्होंने बताया है कि नशा कैसे जिंदगी खराब करता है। अभिनेता ने यह भी कहा कि शुरुआत में वह भी शराब पीने लगे थे लेकिन जब उन्हें लगा कि इससे उनकी कला पर असर आ रहा है तो उन्होंने इसे छोड़ दिया।

भारती तो संस्कारी-स्वीट लड़की थी: सुनील पाल
जी न्यूज़ से बात करते हुए अभिनेता सुनील पाल ने कहा कि वह भारती के ड्रग्स लेने के बारे में जानकर बेहद हैरान और दुखी हैं। सुनील ने उनके साथ काम किया है और ग्रेट इंडियन लाफटर चैलेंज में भारती को लेकर आए थे। उन्होंने भारती को स्वीट और संस्कारी लड़की बताया और हर्ष को भी अच्छा लड़का बताते हुए कहा कि दोनों के ड्रग्स लेने की शुरुआत उन्हें किसी की ओर से मजबूर करने से हुई होगी। सुनील ने कहा कि ड्रग्स केस में किसी का नाम आने का ये मतलब नहीं है कि सबको गलत मान लिया जाए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर