[Photos] दिशा पाटनी से कम खूबसूरत नहीं हैं उनकी बहन खुशबू, ब्लैक बिकिनी में शेयर की फोटो

Disha Patani sister Khushboo Patani: दिशा पाटनी ने अपनी बहन खुशबू पाटनी के बर्थडे पर खास फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों बहनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Disha Patani Sister
Disha Patani Sister 

मुख्य बातें

  • दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है।
  • दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन की फोटो शेयर की है।
  • दिशा पाटनी की बहन खुशबू ब्लैक कलर की बिकिनी टॉप पहने नजर आ रही हैं।

मुंबई. दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। वह इंस्टाग्राम पर बेहद ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती हैं। दिशा पाटनी की तरह उनकी बहन खुशबू पाटनी भी बेहद खूबसूरत हैं। दिशा ने अपनी बहन के साथ कुछ फोटोज शेयर की है। 

दिशा ने अपनी बहन खुशबू के बर्थडे के मौके पर ये फोटोज शेयर की थीं। फोटो में दोनों बहनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दिशा ने मैचिंग शॉर्टस के साथ सफेद टॉप पहना हुआ है। 

दिशा पाटनी की बहन खुशबू ब्लैक कलर की बिकिनी टॉप पहने नजर आ रही हैं। दिशा ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे डूब्बू, मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा, मेरी बड़ी बहन।' दिशा की इस फोटो में टाइगर श्रॉफ की बहन ने भी कमेंट किया था। 

इंडियन आर्मी में हैं लेफ्टिनेंट 
दिशा की बहन खुशबू पाटनी इंडियन आर्मी में लेफ्टिनेंट हैं। कुछ इंटरव्यूज में दिशा कह चूकी हैं कि असल जिंदगी में वह अपनी बहन से प्रेरणा लेती हैं। दिशा की बड़ी बहन खुशबू हूबहू अपनी छोटी बहन की तरह दिखती हैं। 

सोशल मीडिया पर खुशबू ने अपने अकाउंट को प्राइवेट कर रखा है। खुशबू और दिशा का एक छोटा भाई सूर्यांश है, जो अभी स्कूल की पढ़ाई कर रहा है। दिशा सोशल मीडिया पर अपनी बहन की फोटोज शेयर करती हैं।

पिता को हुआ था कोरोना 
दिशा पाटनी के पिता जगदीश पाटनी इस साल कोरोना पॉजिटिव  पाए गए थे। जगदीश पाटनी के साथ बिजली विभाग के 2 और अधिकारी भी कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं।

दिशा पाटनी का जन्म बरेली में हुआ था। दिशा पाटनी के पिता पुलिस ऑफिसर हैं। वहीं, उनकी मां हाउस वाइफ हैं। 2011 में दिशा ने लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग  शुरू की। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर