Disha Patani Father Covid-19: दिशा पाटनी के पिता Jagdish Patani को हुआ कोरोना, ऑफिस में 2 और निकले पॉजिटिव

Disha Patani Father Test Covid-19 Positive: दिशा पाटनी के पिता को कोरोना हो गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक दिशा के पिता जगदीश पाटनी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं...

Disha Patani Father Covid-19 jagdish patani With Two Officers Tested Positive
फैमिली के साथ दिशा पाटनी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई दिग्गज सेलिब्रिटी इसकी चपेट में आ चुके हैं।
  • अब खबर है कि दिशा पाटनी के पिता को कोरोना हो गया है।
  • जानकारी के मुताबिक दिशा पाटनी के पिता जगदीश पाटनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

दुनियाभर में लगातार कोरोना वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई दिग्गज सेलिब्रिटी इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब खबर है कि दिशा पाटनी के पिता को कोरोना हो गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक दिशा पाटनी के पिता जगदीश पाटनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जगदीश पाटनी के साथ बिजली विभाग के 2 और अधिकारी भी कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. अशोक कुमार ने दी है। 

48 घंटे तक बंद रहेगा दिशा पाटनी के पिता का ऑफिस
जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. अशोक कुमार ने बुधवार को ये जानकारी दी कि दिशा पाटनी के पिता जगदीश पाटनी को कोरोना हो गया है। जगदीश पाटनी और दो अन्य ऑफिसर ट्रांसफॉर्मर घोटाले की जांच के लिए लखनऊ आए थे। जब यहां तीनों की जांच की गई तो सभी रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए। फिलहाल जोनल को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। आपको बता दें, दिशा पाटनी के पिता बिजली विभाग की विजिलेंस यूनिट के डेप्युटी एसपी पद पर हैं। 

ऐसी है दिशा पाटनी की फैमिली
दिशा पाटनी का जन्म बरेली में हुआ था। दिशा पाटनी के पिता पुलिस ऑफिसर हैं। वहीं, उनकी एक बहन आर्मी में भी हैं। दिशा की मां हाउस वाइफ और उनका एक छोटा भाई भी है। वैसे दिशा एक्ट्रेस नहीं बल्कि पायलट बनना चाहती थीं। 2011 में दिशा ने लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग  शुरू की। साल 2015 में वह पहली बार कैडबरी डेयरी मिल्क के एक एड में नजर आईं। इसके बाद वह  डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ के साथ फिल्म लोफर में काम किया था। हिंदी फिल्मों में दिशा को एमएस धोनी की बायोपिक एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी से बड़ा ब्रेक मिला था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dishapatani) on

फिल्म 'राधे' में नजर आएंगी दिशा पाटनी 
दिशा पाटनी जल्‍द ही सलमान खान स्टारर फिल्म 'राधे' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी। राधे का आखिरी शेड्यूल कोरोना लॉकडाउन की वजह से शूट नहीं हो सका था और अब जब शूटिंग फिर से शुरू हुई है तो मेकर्स इसे पूरी खत्म करना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि किसी स्टूडियो में ही इस शूट को फिल्माया जाएगा। आपको बता दें, दिशा आखिरी बार मलंग में नजर आई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर