डायरेक्टर Anubhav Sinha की Ravi Kishan को नसीहत- 'भोजपुरी में अश्लीलता के जहर पर भी बात करें'

Anubhav Sinha reaction on Jaya Bachchan and Ravi Kishan: फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने संसद में रवि किशन और जया बच्चन के बयानों का जिक्र करते हुए ट्वीट में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Anubhav Sinha and Ravi Kishan
रवि किशन और अनुभव सिन्हा  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • संसद में हुई बहस पर फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने दी प्रतिक्रिया
  • रवि किशन और जया बच्चन के बयानों को लेकर किए ट्वीट
  • भोजपुरी स्टार को क्षेत्रीय सिनेमा में अश्लीलता पर बात करने की नसीहत

मुंबई: बीते दिनों संसद में जया बच्चन ने बॉलीवुड हस्तियों के समर्थन में आवाज उठाई और फिल्म उद्योग का पक्ष लेते हुए अपनी बात कही। फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने भी जया बच्चन की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है और उनकी तुलना रीढ़ से की है। इसी बीच उन्होंने रवि किशन का भी बॉलीवुड में नशे पर बात करने के लिए समर्थन किया। अपने ट्विटर हैंडल पर लेते हुए, अनुभव सिन्हा ने संसद में बॉलीवुड फिल्म उद्योग को लेकर जया बच्चन और रवि किशन का जिक्र करते हुए ट्वीट किए।

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'जया जी को सादर प्रणाम हूं। जिनको पता नहीं वह देख लें। रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है।' गौरतलब है कि कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म उद्योग को 'गटर' कहा था और आरोप लगाया था कि इसमें काम करने वाले 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं।

कंगना पर बरसी थीं जया बच्चन:

इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए जया बच्चन ने कहा था, 'मनोरंजन उद्योग के खिलाफ लोगों को सोशल मीडिया पर भड़काया जा रहा है। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे गटर कहा है। मैं पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहेगी। मुझे कहते हुए शर्म महसूस होती है कि ऐसे लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।'

संसद में बोले रवि किशन:

रवि किशन ने बॉलीवुड के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'देश के युवाओं को बर्बाद करने के लिए साजिश रची जा रही है और हमारे पड़ोसी देश इसमें योगदान दे रहे हैं। पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हर साल हो रही है। इसे पंजाब और नेपाल के रास्ते लाया जा रहा है। ड्रग की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। NCB बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से जल्द दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं। उन्हें दंडित किया जाए और पड़ोसी देशों की इस साजिश का अंत करें।' इस पर फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने प्रतिक्रिया दी।

Anubhav Sinha tweet for Ravi Kishan

भोजपुरी जगत में अश्लीलता पर बात करने की नसीहत:

बॉलीवुड पर रवि किशन की टिप्पणियों को लेकर अनुभव सिन्हा ने प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता से भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता के बारे में बात करने के लिए कहा। उन्होंने लिखा, 'बड़ा आभारी हूं भाई रवि किशन का कि संसद में बॉलीवुड और नशे पर बात चीत की। थोड़ी बात भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का ज़हर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। ज़िम्मेदार हैं वो।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर