कंगना रनौत के बाद हेमा मालिनी ने जया बच्चन के बॉलीवुड बयान पर तोड़ी चुप्पी, रवि किशन से शुरू हुआ पूरा मामला

Hema Malini On Jaya Bachchan Statement: जया बच्चन के भाषण पर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री-पॉलिटिशियन हेमा भी जया के पार्लियामेंट में कही बात से सहमत हैं...

Jaya Bachchan Parliament Statement now Hema Malini Support
हेमा मालिनी, जया बच्चन और कंगना रनौत। 

मुख्य बातें

  • जया बच्चन ने संसद में फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने के प्रयासों पर सवाल उठाया है।
  • जया के स्टेटमेंट पर कुछ लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग समर्थन में आ गया है।
  • अब जया बच्चन के भाषण पर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की एमपी जया बच्चन द्वारा संसद में फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने के प्रयासों पर सवाल उठाया गया है। जया बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपना सपोर्ट देते हुए बदनाम करने के इन प्रयासों को रोकने के लिए बयान दिया। हालांकि जया बच्चन के भाषण को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग उनके समर्थन में आ गया है।

अब जया बच्चन के भाषण पर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री-राजनेता हेमा मालिनी भी जया बच्चन के पार्लियामेंट में कही बात से सहमत हैं। 

हेमा मालिनी ने एनडीटीवी के साथ बातचीत में बॉलीवुड पर ड्रग उपयोग को लेकर लगे आरोपों के सवाल का जवाब किया। हेमा मालिनी ने कहा कि यहां बहुत सारे उद्योग हैं और यह दुनिया भर में हर जगह हो रहा है। हमारी इंडस्ट्री में भी हुआ होगा, इसका मतलब यह नहीं है कि पूरा बॉलीवुड खराब है। जिस तरह से लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं वह बुरा है। ऐसा बिलकुल भी नहीं है।

जया बच्‍चन ने दिया था ये बयान 
जया बच्चन ने सदन सेशन में कहा था कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। लेक‍िन इस पर न‍िशाना साध कर बड़े मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हम पर निशाना साधा जा रहा है। हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया, उन्होंने इसे गटर कहा। लोग जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं करना चाहिए। जया ने कहा क‍ि कुछ लोगों के आपसी मतभेद या मनभेद का असर इंडस्ट्री पर नहीं होना चाह‍िए।

रव‍ि क‍िशन के इस बयान पर जया बच्चन का पलटवार 
सदन की कार्यवाही के पहले दिन बीजेपी सांसद रविकिशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को उठाया था। उन्‍होंने कहा था क‍ि ड्रग्‍स के मामले की गंभीरता से जांच होनी चाह‍िए ताकि फिल्म जगत पर लगा धब्‍बा साफ हो सके। 

जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत ने उठाया सवाल  
कंगना रनौत ने जया बच्‍चन के बयान प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था, 'जया जी क्‍या आप तब भी यही करतीं, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन को टीन एज में मारा पीटा जाता और ड्रग्‍स देकर मोलेस्‍ट क‍िया जाता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह अभ‍िषेक बच्‍चन लगातार कुछ लोगों की साज‍िश और उत्पीड़न का श‍िकार होते, एक द‍िन अपने घर में लटके मिलते? थोड़ी सहानुभूत‍ि और सपोर्ट हमें भी दीज‍िए।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर