Dil Bechara Movie: IMDB में दिल बेचारा को मिली 10 रेटिंग, ऐसे फ्री में देखें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म

Dil Bechara IMDB: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो गई है। रिलीज होने के साथ ही फिल्म को IMDB में 10 में से 10 रेटिंग मिल गई है। जानिए कैसे देखें सुशांत की आखिरी फिल्म...

Dil Bechara
Dil Bechara 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा उनके फैंस के बीच में है।
  • फिल्म रिलीज होने के साथ ही छा गई है।
  • IMDB में फिल्म को 10 रेटिंग मिल गई है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा डिजनी प्लस और हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। सोशल मीडिया पर फैंस, सेलेब्स डबडबाई आंखों से सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं। ये फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार के सभी सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर देख सकते हैं। 

दिल बेचारा फिल्म देखने के लिए सबसे पहले आप डिजनी प्लस और हॉटस्टार की वेबसाइट www.hotstar.com पर जाएं। इसके बाद आप अपने फेसबुक गूगल या जीमेल आईडी से लॉग इन करें। इसके बाद आप दिल बेचारा देख सकते हैं। 

दिल बेचारा रिलीज होते ही छा गई है। सोशल मीडिया पर जहां दिल बेचारा ट्रेंड कर रही है। वहीं, फिल्म रिव्यू वेबसाइट IMDB में फिल्म की रेटिंग 10 है। खबर लिखे जाने तक 1,048 यूजर्स इस फिल्म को 10 स्टार दे चुके हैं। 

रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे ने किया पोस्ट 
दिल बेचारा की रिलीज पर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। अंकिता लोखंडे ने दिल बेचारा के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'पवित्र रिश्ता से दिल बेचारा तक। एक आखिरी बार।'    
 
रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'तुम्हें देखने के लिए मुझे अपने अंदर हर पल शक्ति चाहिए होगी! तुम यहां मेरे साथ हो, मुझे पता है तुम हो, मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी। तुम मेरी जिंदगी के हीरो हो।'


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

From #pavitrarishta to #dilbechara One last time !!!

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

ऐसी है फिल्म की कहानी
'
दिल बेचारा' कहानी है Kizie Basu (संजना संघी) नाम की लड़की की जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही होती है।  उसकी जिंदगी दवाइयों, ऑक्सीजन सिलेंडर और अस्पताल के इर्द-गिर्द घूम रही होती है। इस बोरिंग लाइफ में उस वक्त रोमांच का तड़का लगता है जब उसकी लाइफ में एंट्री होती है इम्मानुअल राजकुमार जूनियर यानि Manny (सुशांत सिंह राजपूत) की। 

मैनी का हंसमुख स्‍वभाव संजना की जिंदगी को खुशियों से भर देता है और बीमारी से उसकी जंग का साथी बनता है। फ‍िल्‍म क्लाइमैक्स तक आते-आते एक बार फिर फैंस को 14 जून 2020 पर ले जाकर खड़ा कर देती है।

अगली खबर