क्या आगे बढ़ गई रणबीर और आलिया के एक दूजे के होने की तारीख? 2020 में नहीं करेंगे शादी!

काम के मोर्चे पर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को पहली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा। इस बीच दोनों की शादी टलने की खबरें सामने आ रही हैं।

Ranbir kapoor and Alia Bhatt
रणवीर कपूर और आलिया भट्ट  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • 2020 की जगह 2021 के लिए आलिया-रणबीर की शादी टलने की खबरें
  • रिपोर्ट्स का दावा- कोरोना महामारी के चलते दोनों ने लिया फैसला
  • अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ नजर आएंगे दोनों कलाकार

मुंबई: जब से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया है, तभी से दोनों की शादी की खबरें रह रहकर लगातार आ रही हैं। निकट भविष्य में उनकी शादी हो रही है या नहीं यह फिलहाल तो एक रहस्य बना हुआ है क्योंकि परिवार की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है, हालांकि कुछ ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख को 2021 तक बढ़ा दिया गया है।

यह सही है! जबकि इससे पहले की रिपोर्ट्स में बताया गया था कि रणबीर और आलिया दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, हालांकि, महामारी के कारण शादी को स्थगित कर दिया गया था और अब रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा हैं कि बॉलीवुड की मशहूर लवबर्ड्स 2021 में शादी करने वाले हैं।

अगले साल तक शादी टालने की अटकलें:
खबरों के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अगले साल तक शादी को आगे बढ़ाने और 2020 को छोड़ देने का फैसला किया है। इसके अलावा, कोरोनो वायरस महामारी के अलावा काम से जुड़ी प्रतिबद्धताएं भी एक कारण हैं जिसकी वजह से उन्होंने शादी को 2021 तक आगे बढ़ा दिया है।

जब शादी के तारीख के सवाल पर शर्मा गईं आलिया:
जब आलिया भट्ट एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं, तो एक फोटोग्राफर ने शादी के बारे में उनसे सवाल किया। खबरों के मुतबिक आलिया पत्रकार ने आलिया से सवाल किया, 'मैडम एक ख़बर मिली है। 22 जनवरी 2020 को क्या है?' इस दौरान आलिया जोर से हंसी और हवाई अड्डे के गेट की ओर आगे बढ़ती रहीं और बाद में उन्होंने पत्रकार की ओर रुख किया और थोड़ा शरमाते हुए कहा, 'क्या बताऊं?' और फिर चली गई।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को पहली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा। इसके अलावा एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में भी दिखाई देने वाली हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर