जूते पहनकर पूजा घर में चले गए थे 12 साल के रणबीर कपूर, तब ऋषि कपूर ने द‍िया था ऐसा जोरदार र‍िएक्‍शन

बॉलीवुड
प्रदीप कुमार तिवारी
प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Aug 24, 2020 | 10:02 IST

Throwback : इंडस्ट्री में सभी जानते हैं कि ऋषि कपूर को जल्दी गुस्सा आ जाता था। एक इंटरव्यू में Ranbir Kapoor ने भी माना कि एक बार उन्हें उनके पिता Rishi Kapoor ने थप्पड़ जड़ दिया था।

ranbir kapoor once revealed how rishi kapoor reacted when he stepped inside pooja ghar with his shoes at the age of 12 bollywood throwback
Ranbir Kapoor with his parents Neetu and (Late) Rishi Kapoor 

मुख्य बातें

  • अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते थे ऋषि कपूर
  • रणबीर कपूर भी उनके गुस्से का शिकार हो चुके हैं
  • एक थ्रोबैक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने खुलासा किया था

ऋषि कपूर चाहे इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं लेकिन वो अपनी बेबाकी और फिल्मों में शानदार योगदान की वजह से लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। ऋषि कपूर गलत बातों बर्दाश्त नहीं कर पाते थे और उन्हें ऐसी बातों पर बेहद गुस्सा भी आ जाता था। सोशल मीडिया पर भी उनके गुस्से को कई बार देखा जा चुका है। वहीं, ऋषि कपूर के गुस्से से जुड़ी एक कहानी बेटे रणबीर कपूर भी शेयर कर चुके हैं, जब उनके पिता ऋषि कपूर ने उन्हें एक बार जोर का थप्पड़ जड़ दिया था।

12 साल के रणबीर कपूर को जड़ दिया था थप्पड़
रणबीर कपूर ने इस किस्से का जिक्र काफी समय पहले एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था, 'एक बार ऋषि कपूर ने अपने घर पर पूजा रखी थी। उस वक्त रणबीर सिर्फ 12 साल के थे। उन्हें नहीं पता था कि पूजा में जूते पहनकर नहीं जाते हैं। वो पूजा में जूते पहनकर चले गए। ये देखकर ऋषि कपूर ने अपना आपा खो दिया और रणबीर कपूर के गाल पर थप्पड़ मार दिया।'

वक्त के साथ दूरियां हुई कम
साल 2015 में दिये एक इंटरव्यू में ऋषि ने बताया था कि रणबीर बहुत अच्छे बेटे हैं। वो ऋषि की बात भी मानते हैं, लेकिन उन दोनों के बीच बहुत दूरियां हैं। हालांकि वक्त के साथ-साथ उन दोनों की दूरियां भी कम हुई। उन्होंने बताया कि उनके कैंसर के ट्रीटमेंट के दौरान रणबीर ने उनका काफी ध्यान रखा और उनके साथ हमेशा मौजूद रहे।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे रणबीर
 जहां तक रणबीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात है तो उनकी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' दिसंबर में पर्दे पर आएगी जिसमें वो आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। वैसे ताजा हालातों को देखते हुए लगता है कि इसमें देरी हो सकती है क्योंकि शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। वहीं दूसरी तरफ रणबीर के खाते में एक और फिल्म है 'शमशेरा' जिसमें वोल संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे।

आलिया को डेट कर रहे हैं रणबीर
बता दें कि रणबीर इस वक्त आलिया भट्ट के साथ डेट कर रहे हैं। उनकी मां नीतू सिंह और पिता ऋषि कपूर ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि डेट को लेकर उनकी तरफ से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर