शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण से सलमान खान-कटरीना कैफ तक, पांच सुपरहिट जोड़ियां पर्दे पर करेंगी वापसी

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण से लेकर सलमान खान और कटरीना कैफ तक, बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत जोड़ियां हैं जो एक साथ पर्दे पर जल्द ही नजर आने वाले हैं।

Deepika Padukone, Shah rukh Khan
Deepika Padukone, Shah rukh Khan 

मुख्य बातें

  • एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी, टाइगर 3 में आ सकते हैं नजर।
  • हीरोपंती के बाद गणपत में नजर आएंगे टाइगर और कृति सेनन
  • 3 इडियट्स के बाद एक बार फिर लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान संग नजर आएंगी करीना कपूर।

मुंबई. बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां शुरुआत से ही अपना जलवा बिखेरते हुए आई हैं, इनकी फिल्में बॉक्स पर रिलीज होते ही सारे रिकॉर्ड तोड़ देती है और ताबड़तोड़ कमाई करती हैं।  बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत और मशहूर जोड़ियां एक बार फिर साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ सुपरहिट फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था। इसके बाद दोनों ने चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया। 

अब लंबे समय बाद ये खूबसूरत जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आने वाली है। दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म पठान में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 

My Bollywood Fairytale : Photo | Shahrukh khan, Bollywood stars, Bollywood  couples

सलमान खान और कटरीना कैफ
कैटरीन कैफ और सलमान खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ऑन स्क्रीन कपल्स में से एक हैं। दोनों एक साथ एक था टाइगर, भारत जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

बॉलीवुड की यह खूबसूरत जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करेगी। खबरों के मुताबिक दोनों ‘एक था टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Fan requests Katrina Kaif to marry Salman Khan. Here is how she responded -  Movies News

आमिर खान और करीना कपूर
आमिर खान और करीना कपूर की खूबसूरत जोड़ी से तो आप सब वाकिफ होंगे। थ्री इडियट्स में दोनों के बीच कॉलेज रोमांस को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। बॉलीवुड की यह खूबसूरत जोड़ी एक बार फिर लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली है।

Kareena Kapoor Khan joins Aamir Khan in Laal Singh Chaddha -  Boxofficeindia, Box Office India, Box Office Collection, Bollywood Box  Office, Bollywood Box Office

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन
टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में हीरोपंती से कृति सैनन के साथ डेब्यू किया था। जैकी भगनानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 

हीरोपंती के बाद यह खूबसूरत जोड़ी एक बार फिर ‘गणपत’ में नजर आने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार कृति सैनन टाइगर के साथ इस फिल्म में एक्शन करती हुई नजर आएंगी।

Kriti Sanon is keen to team up with Tiger Shroff on the silver screen |  Hindi Movie News - Times of India

वरुण धवन और कृति सैनन
वरुण धवन और कृति सैनन पहली बार ‘दिलवाले’ में एक साथ नजर आए थे, इस फिल्म में दोनों की खूबसूरत जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 

Exclusive: Kriti Sanon opens up about Varun Dhawan starrer horror-comedy  Bhediya | Hindi Movie News - Times of India

यह खूबसूरत जोड़ी एक बार फिर अमर कौशिक की हॉरर फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन ने कृति सैनन के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर किया था, जिसे उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद किया गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर