Throwback: नवंबर 1999 को शादी करने जा रहे थे सलमान खान, बंट गए थे कार्ड, आखिरी वक्त में बदला फैसला

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में दोनों अपने कई सीक्रेट्स शेयर करते हैं। जानिए जब 18 नवंबर 1999 में शादी करने जा रहे थे।

Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • सालमान खान की शादी का फैंस आज भी इंतजार कर रहे हैं।
  • सलमान खान 18 नवंबर 1999 में शादी करने वाले थे।
  • साजिद नाडियाडवाला ने कपिल शर्मा शो में इसका खुलासा किया था।

मुंबई. सलमान खान की शादी आज भी बी टाउन का सबसे अनसुलझा सवाल है। सलमान खान भी अब इस सवाल को हंसी मजाक में टाल देते हैं। हालांकि, एक वक्त सलमान खान ने कहा था कि वह 18 नवंबर 1999 को शादी करने जा रहे हैं। इसी दिन उनके माता-पिता की भी शादी हुई थी। 

कपिल शर्मा शो में सलमान खान के खास दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने कहा, 'उनको अटैक आया 1999 में कि शादी कर लेते हैं। उनके पास कोई लड़की थी, मुझे ढूंढना पड़ा। सलमान की रजामंदी के बाद मैंने उनके परिवार को बताया वह शादी करना चाहता है।' 

साजिद नाडियाडवाला ने कहा, 'शादी तय हो गई है, कार्ड चले गए हैं। छोटे से 25 लोगों का कलेक्शन था। पांच-छह दिन पहले उन्होंने बोला कि यार मूड नहीं है। तो उन्होंने अपना बदल दिया।'

Confirmed! Sajid Nadiadwala to direct Salman Khan's Kick 2

साजिद- सलमान के बीच हुई डील 
कपिल शर्मा शो में साजिद नाडियाडवाला ने सलमान की शादी पर खुलासा किया था। साजिद ने कहा- मेरे और सलमान खान के बीच डील थी कि हम कभी शादी नहीं करेंगे। ये डील साल 1999 में हुई थी। सलमान ने पांच- छह दिन बाद अपना मन बदल दिया।

साजिद कहते हैं कि-  ऐसे में मैं अपनी शादी के प्लान पर आगे बढ़ गया। जब सलमान मेरी शादी में पहुंचे तो उन्होंने मुझे गले लगाया और कान में धीरे से कहा- अभी भी वक्त है, कार बाहर खड़ी है। अगर वो चाहें तो अभी भी भाग सकते हैं। इसके बाद उन्होंने मेरी वाइफ वर्धा को बधाई दी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं। फिल्म ईद के मौके पर थिएटर और जी5 पर रिलीज होगी। फिल्म का टाइटल ट्रैक  रिलीज हो गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर