Pathan में शाहरुख खान के साथ ऐसा होगा दीपिका पादुकोण का रोल, कैटरीना कैफ को मिलेगी दमदार टक्‍कर

दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में दीपिका एक एक्शन एजेंट की भूमिका में नजर आ सकती हैं।

Deepika padukone role in pathan with shahrukh khan
Deepika Padukone and Katrina Kaif 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण 6 साल बाद शाहरुख संग काम कर रही हैं
  • टाइगर सीरीज में कैटरीना कैफ जैसा रोल हो सकता है दीपिका का
  • पठान के साथ शाहरुख भी दमदार वापसी की उम्‍मीद लगाए हैं

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान ने एक साथ फिल्म पठान की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरू कर दी है। हालांकि,दीपिका पादुकोण कुछ ही दिनों के लिए शाहरुख खान के साथ शूट करेंगी क्योंकि दीपिका इस वक्त शकुन बत्रा की अगली फिल्म में भी व्यस्त हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान की घोषणा जब से हुई है तब से ही लोगों के बीच में इस फिल्म को लेकर दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। लोग यह जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का किरदार क्या होगा।

मुंबई मिरर से बात करते हुए एक सोर्स ने बताया कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभा रही हैं जिसकी मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होती है। हालांकि, फिल्म पूरी तरह से शाहरुख खान के कैरेक्टर के इर्द गिर्द ही घूमेगी। यह किरदार कुछ ऐसा ही लग रहा है जैसा कि सलमान खान की टाइगर में जोया यानी कैटरीना कैफ का था।

दीपिका पादुकोण और किंग खान दिसंबर के आखिर हफ्तों तक पठान के एक बड़े हिस्से के लिए एक साथ शूटिंग करेंगे। फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स को विदेशों में शूट करने की योजना बनाई जा रही है।

यह फिल्म शाहरुख खान के लिए बेहद जरूरी है, गौरतलब है कि साल 2018 में सिद्धार्थ आनंद की जीरो के फ्लॉप होने के बाद एसआरके की दमदार वापसी इसी फिल्म पर टिकी हुई है।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म में जहां एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं पठान में जॉन अब्राहम की भूमिका भी देखने लायक होगी। इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करेंगे। आपको याद होगा कि फिल्म जीरो में भी सलमान खान ने कैमियो किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर