Pathan film cameo: पठान में फिर दिखेगा सलमान खान का टाइगर अवतार, टाइगर 3 में शाहरुख खान बनेंगे पठान

Pathan and Tiger 3 Cameo: सलमान खान फिल्म पठान में कैमियो करने वाले हैं। वहीं, दूसरी तरफ शाहरुख खान फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। अब दोनों के रोल का खुलासा हो गया है।

Salman Khan, Shah rukh Khan
Salman Khan, Shah rukh Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।
  • सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म पठान में साथ नजर आएंगे।
  • फिल्म में सलमान खान और शाहरुख के रोल का खुलासा हुआ है।

मुंबई. शाहरुख खान की फिल्म का फैंस पिछले दो साल से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख फिल्म पठान से वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो होने जा रहा है। वहीं, शाहरुख खान भी सलमान की टाइगर तीन में नजर आने वाले हैं। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक पठान फिल्म में सलमान खान टाइगर के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं, टाइगर 3 में शाहरुख खान पठान के किरदार में नजर आने वाले हैं।

शाहरुख खान और सलमान खान खान तिकड़ी का अहम चेहरा है। ऐसे में दोनों को एक बार फिर साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं। इससे पहले भी सलमान खान शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कैमियो कर चुके हैं।

12 दिनों में पूरी करेंगे शूटिंग 
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान लगभग 12 दिनों तक फिल्म की शूटिंग करेंगे और अपने हिस्से को रैपअप कर देंगे। इसके बाद में सलमान फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।   

पठान फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट दीपिका पादुकोण होंगी। इस फिल्म के लिए दीपिका को 15 करोड़ रुपए फीस मिल रही है। पठान में जॉन अब्राहम भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। 

सिद्धार्थ आनंद करेंगे डायरेक्ट
पठान को वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान पहले नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग करने वाले थे। हालांकि, उन्होंने अपना शेड्यूल टाल दिया है।

शाहरुख दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।      वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख डायरेक्टर एटली और राजकुमार हिरानी की फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर