क्‍या जल्‍द ही अगली फ‍िल्‍म की घोषणा करेंगी Deepika Padukone, लॉकडाउन में भी सुन रही हैं स्‍क्र‍िप्‍ट

Deepika Padukone upcoming films : दीपिका पादुकोण इस लॉकडाउन में भी अपने काम को जारी रखे हुए हैं। तो क्‍या जल्‍दी ही वह अगली फ‍िल्‍म का ऐलान करेंगी!

Deepika Padukone next films actress is having online script narrations
Deepika Padukone  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 2020 में लंबे ब्रेक के बाद छपाक में द‍िखी थीं दीपिका पादुकोण
  • फ‍िल्‍म को नहीं मिली थी सक्‍सेस, लेकिन काम की हुई सराहना
  • लॉकडाउन में अब ऑनलाइन फ‍िल्‍मों की स्‍क्र‍िप्‍ट सुन रही हैं

देश में लॉकडाउन को लगे दो महीने से ज्‍यादा हो गए हैं। ऐसे में तमाम इंडस्‍ट्रीज को झटका लगा है। कई द‍िन तक काम रोक कर घर में बंद होकर बैठने से लोग उकताने लगे हैं तो इसी के साथ अब स्‍टार्स के भी घर से काम करने की खबरें आने लगी हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल छपाक स्‍टार इस समय अगली फ‍िल्‍म के लिए स्‍क्र‍िप्‍ट सुन रही हैं और वह भी ऑनलाइन। 

कोरोना के चलते ज्यादातर लोग घर से काम कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण का नाम भी इस सूची में शामिल हैं। दीपिका एक कलाकार होने के नाते, इस समय का सदुपयोग कर रही हैं और ऐसे समय में फिल्म निर्माताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर रही हैं। यह अभिनेत्री के लिए रचनात्मक बातचीत का नया डिजिटल तरीका है। अभिनेत्री अपने उन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है जो पहले से ही घोषित हो चुके हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट को तय करने और दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए अधिक यादगार किरदार बनाने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नई स्क्रिप्ट भी सुन रहीं हैं।

तो दीपिका पादुकोण इस फ‍िल्‍म की करती शूट‍िंग

यदि यह लॉकडाउन नहीं होता, तो दीपिका वर्तमान में शकुन बत्रा की अगली फ‍िल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका में होतीं, जिसमें अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे। वहीं दीपिका को हॉलीवुड फ‍िल्‍म द इंटर्न के रीमेक के लिए भी साइन क‍िया गया था ज‍िसमें ऋष‍ि कपूर का भी एक अहम क‍िरदार था। हालांक‍ि उनके निधन के बाद फ‍िलहाल इस फ‍िल्‍म पर कोई अपडेट नहीं आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

World’s Most Squishable Face!!! #cutie @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

रणवीर सिंह के साथ पोस्‍ट

ऐसे तो रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण फ‍िल्‍म 83 में भी दिखेंगी। इस फ‍िल्‍म में उनका गेस्‍ट अपीयरेंस है और वह कप‍िल देव बने रणवीर की वाइफ के किरदार में होंगी। वहीं लॉकडाउन में दीपिका और रणवीर ने कई मजेदार पोस्‍ट सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िए ज‍िनको उनके फैन्‍स से भरपूर पसंद क‍िया। 

अगली खबर