Deepika Padukone Throwback: कभी इस एक्टर की दीवानी थीं दीपिका पादुकोण, सोने से पहले फोटो को करती थीं किस

Deepika Padukone Childhood: दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी यादों को शेयर कर रही हैं। अब दीपिका ने बताया कि वह बचपन में सोने से पहले एक एक्टर की फोटो को किस किया करती थीं।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटोज शेयर कर रही हैं।
  • दीपिका पादुकोण ने अपनी बचपन की यादें शेयर की है।
  • दीपिका ने बताया कि वह सोने से पहले एक एक्टर की फोटो को किस किया करती थीं।

मुंबई. दीपिका पादुकोण इस लॉकडाउन में अपने बचपन की यादें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। दीपिका पादुकोण अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की फोटो भी पोस्ट कर रही हैं। अब दीपिका ने बताया कि वह बचपन में सोने से पहले एक बड़े सेलिब्रेटी की फोटो को किस करती हैं। 

वोग मैग्जीन से बातचीत में दीपिका पादुकोण ने बताया कि बचपन में वह और उनकी बहन अनीशा पादुकोण एक ही कमरा शेयर करते थे। उनके कमरे में टाइटैनिक स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो की बहुत सारी फोटोज लगी रहती थी। 

दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह हर रात सोने से पहले लियोनार्डो डीकैपरियो की फोटो को किस किया करती हैं। दीपिका ने इसके अलावा अपनी और बहन अनीशा की फोटो शेयर की है। इसमें दोनों सोफा पर बैठी नजर आ रही हैं। 

आमिर खान के साथ शेयर की थी फोटो 
दीपिका पादुकोण ने इससे पहले आमिर खान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की थी। इस फोटो में दीपिका पादुकोण, उनके पिता प्रकाश पादुकोण, उनकी मम्मी और बहन अनीशा पादुकोण आमिर खान के साथ बैठे हुए हैं।   

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'ये फोटो 1 जनवरी 2000 की है। उस वक्त मैं महज 13 साल की थी। ये बड़ी अजीब सी परिस्थिति थी। वह खाना खा रहे थे। दही-चावल। मैं काफी भूखी थीं, लेकिन उन्होंने मुझसे खाने के लिए नहीं कहा।'

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने इस साल फिल्म छपाक के जरिए वापसी की थी। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब दीपिका 83 में नजर आने वाली हैं। 

83 में वह कपिल देव की वाइफ रोमी भाटिया का किरदार निभाने वालीं हैं। शादी के बाद पहली बार रणवीर और दीपिका पादुकोण सिल्वर स्क्रीन में साथ दिखाई देंगे। 83 फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज टल गई है।  
 

अगली खबर