दीपिका पादुकोण को COVID के बाद पहचानना हो गया था मुश्किल, इस हालत में एक्ट्रेस ने लिया था 2 महीने का ब्रेक

Deepika Padukone took 2 months break After COVID-19: दीपिका पादुकोण ने बताया- कोविड के बाद का जीवन मेरे लिए पूरी तरह बदल गया था, क्योंकि शारीरिक रूप से, मैं पहचानने योग्य भी नहीं थी...

Deepika Padukone took 2 months break After COVID-19 And That was very difficult for Bollywood Actress-
दीपिका पादुकोण। 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड पर भी कोविड का कहर लगातार बरस रहा है
  • इसी बीच दीपिका पादुकोण ने अपनी COVID लड़ाई के बारे में बात की है
  • दीपिका ने उस समय के बारे में बात की, जब वह कोरोना से संक्रमित थीं

कोरोना वायरस ने पिछले दो सालों में देश को बुरी तरह प्रभावित किया है। बॉलीवुड पर भी कोविड का कहर लगातार बरस रहा है, हर दिन एक नए सेलिब्रिटी के कोरोना के चपेट में आने की खबर आ रही है। ओमाइक्रोन डर के बीच, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में COVID-19 के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बात की है जो पिछले साल की है। 

दीपिका पादुकोण ने उस समय के बारे में बात की, जब वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह समय उनके लिए ‘बेहद कठिन’ था। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बताया कि उन्हें दो महीने के लिए काम से ब्रेक लेना पड़ा था। यहां तक कि वो COVID-19 से लड़ाई के बाद शारीरिक रूप से बदल गई थीं और पहचानने योग्य नहीं थीं। 

दीपिका पादुकोण ने बताया, 'कोविड के बाद का जीवन मेरे लिए पूरी तरह बदल गया था, क्योंकि शारीरिक रूप से, मैं पहचानने योग्य भी नहीं थी। मुझे लगता है कि मुझे जो दवा दी गई थी, वह स्टेरॉयड था, जिसका ये असर हो रहा था। कोरोना अपने-आप में ही अजीब था। मुझे ठीक होने के बाद 2 महीने की छुट्टी लेनी पड़ी, क्योंकि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था। यह चरण मेरे लिए बहुत कठिन था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deepikapadukone)

काम ले लेनी पड़ी थी छुट्टी
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बताया था कि यह वायरस नहीं था जिसने उन्हें लंबे समय तक प्रभावित किया, बल्कि पोस्ट कोविड इफेक्ट के कारण उन्हें दो महीने के लिए काम से छुट्टी भी लेनी पड़ी थी। क्योंकि उनका दिमाग काम नहीं कर रहा था। दीपिका के लिए ये वक्त बहुत, बहुत कठिन था। अप्रैल 2021 में दीपिका पादुकोण को उनके परिवार में पिता प्रकाश पादुकोण, मां उज्जला और बहन अनीशा सहित COVID-19 पॉजिटिव पाया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गहराइयां' में नजर आएंगी। इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम रोल में हैं। फिल्म का प्रीमियर 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर