बॉयफ्रेंड संग मां सुष्मिता सेन के रिश्ते पर खुलकर बोली बेटी, जल्द एक्टिंग की दुनिया में रखने वाली हैं कदम

अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक बार फिर प्यार में पड़ गई हैं और बॉयफ्रेंड संग उनके रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस की बेटी रिनी सेन ने खुलकर बात की है, जो जल्द एक शॉर्ट फिल्म के साथ डेब्यू करने जा रही है।

Sushmita Sen with Daughters and Boyfriend
बेटियों और बॉयफ्रेंड के साथ सुष्मिता सेन 

मुख्य बातें

  • बेटी रिनी सेन ने बताया- मां सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड को लेकर क्या है उनकी सोच
  • जल्द शॉर्ट फिल्म के साथ अभिनय की दुनिया में रखने वाली है कदम
  • रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन

मुंबई: सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने हाल ही में अपनी मां के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने इक्वेशन के बारे में बात की। युवा दीवा और एक्ट्रेस बनने जा रही रिनी के अनुसार, वह बहुत कम बोलने वाला शख्स है और यह बात उसे स्वीकार करने के लिए बहुत मायने रखती है। रोमी के साथ अपने और परिवार के संबंध के बारे में बोलते हुए रिनी ने एक समाचार पोर्टल को बताया कि वह उनके जीवन का एक हिस्सा है और वे वास्तव में उससे प्यार करते हैं।

सुष्मिता की बेटी ने यह भी कहा कि वह उसके रोहमन के परिवार और संस्कृति के बारे में चीजें सीख रहे हैं। रिनी के अनुसार, रोहमन कुछ ही शब्द बोलता है, लेकिन इसका बहुत कुछ मतलब होता है, क्योंकि वह चीजों को ज्यादा जाहिर नहीं करता, लेकिन जब वह करता है, तो यह वास्तव में विशेष लगता है।

रिनी जल्द ही सुत्ताबाजी’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर के बारे में अपनी मां सुष्मिता की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि इसे देखकर मां सुष्मिता थोड़ा रोई थीं और इमोशनल होने के साथ बहुत खुश भी थीं।

रिनी के अनुसार, रोहमन बहुत ही चौकस इंसान हैं और इसलिए जब वह कहते हैं कि आपने अच्छा काम किया है, तो आप जानते हैं कि आपने वास्तव में अच्छा काम किया है।

नवोदित अभिनेत्री ने यह भी कहा कि रोहमन ने यह भी कहा कि उन्हें उस पर बहुत गर्व है। सुष्मिता और रोहमान पिछले काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं। हर बीतते दिन के साथ उनका रिश्ता मजबूत होता दिखाई दे रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर