Sadak 2: 'सड़क 2' के पोस्‍टर पर व‍िवाद, आलिया भट्ट, मुकेश और महेश भट्ट पर केस दर्ज

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट की गाने वाली फ‍िल्‍म 'सड़क 2' के पोस्‍टर पर विवाद छ‍िड़ गया है। उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है।

Sadak 2 Poster
Sadak 2 Poster  

मुख्य बातें

  • हाल ही में र‍िलीज हुआ था आलिया भट्ट की फ‍िल्‍म का पोस्‍टर
  • भट्ट कैंप द्वारा तैयार की जा रही है फ‍िल्‍म 'सड़क 2'
  • स‍िनेमाघरों की बजाय ओटीटी पर र‍िलीज होगी यह फ‍िल्‍म

Complaint filed against alia bhatt and Sadak 2 Makers: कबॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट की गाने वाली फ‍िल्‍म 'सड़क 2'के पोस्‍टर पर विवाद छ‍िड़ गया है। उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। सिकंदरपुर के रहने वाले आचार्य चंद्रा किशोर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट और फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के खिलाफ केस दर्ज कराया है। यह फ‍िल्‍म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और कुछ वक्‍त पहले ही इसका पोस्‍टर रिलीज किया गया था।

आचार्य चंद्रा किशोर ने अपने वकील सोनू कुमार के जरिए अपनी शिकायत दर्ज कराई है.। आरोप है कि फ‍िल्‍म के पोस्टर में 'सड़क 2' को पवित्र कैलाश पर्वत के ऊपर दिखाया गया है जिससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। इस मामले में आईपीसी की धारा 295ए और 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। अब इस मामले की सुनवाई 8 जुलाई को होगी।

सड़क 2 साल 1991 में आई संजय और पूजा की फिल्म सड़क का सीक्वल है। इसमें आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म का हिस्सा बने हैं।  'सड़क 2' का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं। वहीं मुकेश भट्ट के साथ वो फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। 

पहले भी हुआ विवाद

'सड़क 2'का पोस्‍टर जब सामने आया था तब भी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने इस फ‍िल्‍म को बायकॉट करने की बात की थी। भट्ट परिवार पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाकर लोगों ने आलिया भट्ट की इस फ‍िल्‍म के बहिष्‍कार करने की अपील की थी। इसी बीच महेश भट्ट की तस्‍वीरें सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ सामने आई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर