Chunky Pandey: बिजनेसमैन की मौत पर रोने के बदले 5 लाख रुपए! चंकी पांडे को शोकसभा के लिए मिला था ऑफर

Death Funeral Offer to Chunky Pandey: शादी, उद्घाटन में अक्सर सितारे आमंत्रित किए जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं चंकी पांडे को एक व्यापारी के अंतिम संस्कार में शामिल होकर रोने के लिए 5 लाख की पेशकश हुई थी?

chunky pandey
चंकी पांडे  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कर्ज देने वाले लेनदारों से बचने के लिए मृतक के परिवार ने बनाया था प्लान
  • बिजनेसमैन के फिल्मों में निवेश करने का दिलाना चाहते थे भरोसा
  • चंकी पांडे ने अपने फैसले का किया खुलासा, बताई पूरी कहानी

मुंबई: अक्सर अभिनेताओं और जाने पहचाने फिल्म कलाकारों को पार्टी, शादी समारोह और उद्घाटन कार्यक्रम में बुलाने के आमंत्रण मिलते हैं और कई एक्टर्स को ऐसा करते हुए भी देखा गया है। कई बार ये फिल्मी सितारों के आपसी संबंध होते हैं तो कथित तौर पर कई बार डील की बातें भी सामने आई हैं, जहां बदले में पैसे दिए जाते हैं लेकिन चंकी पांडे के साथ एक बहुत हैरान करने वाली घटना हुई थी, जहां उन्हें मौत के बाद अंतिम संस्कार शोकसभा में शामिल होकर रोने के लिए 5 लाख रुपए का ऑफर मिला था।

अभिनेता ने एक बातचीत के दौरान खुलासा किया कि 2009 में, एक मुलुंड बिजनेसमैन परिवार ने उनसे शवयात्रा में शामिल होने का अनुरोध किया था। इसका मकसद व्यवसायी की मौत के बाद मौके पर आए मेहमानों को यह भरोसा दिलाना था कि मृत बिजनेसमैन ने फिल्मों में निवेश किया था और इसलिए परिवार उनका बकाया कर्ज का पैसा देने में असमर्थ है। चंकी ने मुंबई मिरर को बताया कि वह ऐसे ऑफर में पाकर बेहद हैरान रह गए थे, अभिनेता को शोकसभा के लिए 5 लाख रुपए की पेशकश की गई थी।

उन्होंने कहा, 'वे चाहते थे कि मैं थोड़ा रोना-धोना करूं और पूरे अंतिम संस्कार के दौरान चुपचाप एक कोने में खड़ा रहूं। उन्होंने कहा- इससे ​​हमें उन्हें (लेनदारों को) समझाने में मदद मिलेगी कि वह एक फिल्म में पैसा लगा रहे थे और कुछ अभिनेताओं के साथ काम कर रहे थे जिनमें आप भी शामिल हैं।'

अपनी जगह किसी और को भेजा:
चंकी ने कहा कि उन्होंने अंततः प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, लेकिन परिवार की 'दुर्दशा' को देखने के बाद एक अन्य व्यक्ति को भेजने का फैसला किया। ये काफी जाना पहचाना एक्टर था जिसे उन्होंने पहचानने से इनकार कर दिया।

अभिनेता ने कहा, 'मैं यह नहीं बताऊंगा कि मेरे बदले कौन गया लेकिन लड़का बहुत तत्परता से गया था। 5 लाख रुपए मूर्ति की तरह कोने में खड़े रहने के लिए कुछ कम रकम नहीं है और वैसे भी वहां आपको ज्यादा बात भी नहीं करनी है।'

चंकी ने कहा कि इसके लिए 'कमीशन' लेने से भी उन्होंने इनकार कर दिया। बता दें कि बॉलीवुड में एक सफल शुरुआत के बाद काफी नाम कमाया है और बांग्लादेश में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोविंग है। वह अपनी पत्नी के कहने पर डेढ़ दशक बाद बॉलीवुड में वापस लौटे थे और प्रभास की साहो फिल्म में विलेन का किरदार निभाकर सबको चौका दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर