Brahmastra Advance Booking : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शुरू हो रही हैं एडवांस बुकिंग, क्या टूट जाएंगे पुराने सभी रिकॉर्ड्स

Brahmastra Advance booking Tomorrow  : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को रिलीज होने में केवल 7 दिन बचे हुए है। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। अयान मुखर्जी ने बताया कि कब से शुरू हो रही हैं फिल्म की एडवांस बुकिंग।

brahmastra poster
brahmastra poster  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है
  • कल से शुरू हो रही है ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग

Brahmastra Advance booking Tomorrow : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के रिलीज होने में 7 दिन बचे हैं। फिल्म के स्टार्स ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म में आलिया रणबीर के अलावा कई स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। जैसे -जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वैसे- वैसे फैंस की एक्साइटेमेंट भी बढ़ती जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में जबरदस्त बज बना हुआ है। वेकअप सिड के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र का नया प्रोमो शेयर किया है। अयान ने प्रोमो शेयर करते हुए बताया कि फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग कल से शुरू हो रही है। 

अयान मुखर्जी ने अपने बेस्ट फ्रेंड और पॉपुलर एक्टर रणबीर कपूर के साथ वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्में की है। ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। ब्रह्मास्त्र में अयान और रणबीर की जोड़ी हैट्रिक लगाती है या नहीं। इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।अयान ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 7 दिन बचे हुए है और फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग कल से शुरू हो रही है।

अयान मुखर्जी ने शेयर की ब्रह्मास्त्र की क्लिप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। अयान के पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा, फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। दूसरे यूजर ने लिखा, इंतजार नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें - Criminal Justice 3: जानिए कौन हैं क्रिमिनल जस्टिस 3 के मुकुल आहूजा, पहली ही वेब सीरीज में कर रहे हैं कमाल
 

मेकर्स दर्शकों की एक्साइटमेंट को कम नहीं होना देना चाहते हैं। हाल ही में करण जौहर ने वानर अस्त्र का वीडियो शेयर किया था। इस छोटे से क्लिप में वानरअस्त्र  के साथ एक्शन सीन दिखाया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख की तारीफ करते नजर आए। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, अक्किनेनी नागार्जुन जैसे कलाकार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर