Box Office Throwback: कमाई के मामले में कृष 3 ने बनाया था रिकॉर्ड, पहले वीकेंड में कमाए थे 72 करोड़ 70 लाख

Hrithik Roshan starrer Krishh 3 box office collection and facts: ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 3' ने अपने पहले वीकेंड पर कमाई के मामले में एक रिकॉर्ड कायम किया था।

Krrish 3, Hrithik Roshan
Krrish 3, Hrithik Roshan 
मुख्य बातें
  • फिल्म 'कृष 3' ने अपने पहले वीकेंड पर कमाई के मामले में एक रिकॉर्ड कायम किया था।
  • कृष 3 ने अपने पहले वीकेंड में 72 करोड़ 70 लाख रुपये कमाए थे।
  • ऋतिक रोशन के अलावा प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और विवेक ओबेरॉय इस फ‍िल्‍म में लीड रोल में थे।  

Hrithik Roshan starrer Krishh 3 box office collection and facts: बॉलीवुड के सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म कृष के चौथे भाग की घोषणा कर दी है। उन्‍होंने कृष के 15 साल पूरे होने पर ये ऐलान किया जिसका कई साल से फैंस को इंतजार था। ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ऋतिक ने कृष के चौथे पार्ट की घोषणा की है। ऋतिक ने वीडियो के साथ लिखा, 'अतीत में जो होना था, हो चुका है। देखते हैं, भविष्य क्या लेकर आता है।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष के चौथे पार्ट में जादू की वापसी हो सकती है। इससे पहले ऋतिक ने बीते साल फ्रेंडशिप डे पर जादू का वीडियो शेयर किया था। बता दें कि ऋतिक रोशन की कृष सीरीज की अभी तक आई तीनों फ‍िल्‍मों ने दर्शकों को प्रभावित किया है, वहीं तीनों ही फ‍िल्‍मों ने कमाई के रिकॉर्ड भी स्‍थापित किए हैं।

ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 3' ने अपने पहले वीकेंड पर कमाई के मामले में एक रिकॉर्ड कायम किया था। कृष 3 ने अपने पहले वीकेंड में 72 करोड़ 70 लाख रुपये कमाए थे। राकेश रोशन की ये फिल्‍म एक नवंबर 2013 को र‍िलीज हुई थी और मौका था दीवाली से पहले का। 

कृष 3 ने अपने पहले शुक्रवार को 25.5 करोड़ कमाए थे। वहीं रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को 23 करोड़ की कमाई की थी। रविवार को फ‍िल्‍म ने 24 करोड़ रुपये कमाए हैं। ऋतिक रोशन के अलावा प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और विवेक ओबेरॉय इस फ‍िल्‍म में लीड रोल में थे।  

कृष 3 साइन करवाने के लिए ऋतिक रोशन कंगना रनौत के छह महीने तक पीछे लगे रहे थे। इस बात का खुलासा खुद कंगना रनौत ने आप की अदालत शो में किया था। कहा जाता है कि इसी फ‍िल्‍म में काम करने के दौरान दोनों नजदीक आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर