Hrithik Roshan को इस इंसान की वजह से मिली थी Kaho Naa Pyaar Hai, 21 साल बाद हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन की फ‍िल्‍म कहो ना प्‍यार है को 21 साल पूरे हो चुके हैं। इस फ‍िल्‍म में अमीषा पटेल उनके अपोजिट थीं। इतने साल गुजरने के बाद एक खुलासा हुआ है।

Hrithik Roshan in Kaho Naa Pyaar Hai
Hrithik Roshan in Kaho Na Pyaar Hai 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन की फ‍िल्‍म कहो ना प्‍यार है को 21 साल पूरे हो चुके हैं
  • साल 2000 में आई इस फ‍िल्‍म से ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल ने किया था डेब्‍यू
  • इतने साल गुजरने के बाद फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने एक खुलासा किया है।

Hrithik Roshan got film Kaho Naa Pyaar Hai because of Dabboo Ratnani photoshoot: बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन की फ‍िल्‍म कहो ना प्‍यार है को 21 साल पूरे हो चुके हैं। इस फ‍िल्‍म में अमीषा पटेल उनके अपोजिट थीं। इतने साल गुजरने के बाद एक खुलासा हुआ है जो हैरान करता है। इस खुलासे से पता चलता है कि आखिर वो कौन इंसान है जिसकी वजह से ऋतिक रोशन को 'कहो ना प्‍यार है' जैसी फ‍िल्‍म मिली थी। ऋतिक और अमीषा ने इस फ‍िल्‍म से डेब्‍यू किया था और दोनों को ही इस फ‍िल्‍म से जबरदस्‍त लोकप्रियता मिली थी। फ‍िल्‍म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। 

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने इस बात का खुलासा किया है कि कैसे ऋतिक रोशन को ये फ‍िल्‍म मिली। एक साक्षात्‍कार में डब्‍बू रतनानी ने बताया कि उन्‍होंने ऋतिक रोशन के लिए पहला पोर्टफोलियो को शूट किया था। उनका कहना है कि उनकी फोटोग्राफी की वजह से ऋतिक को फिल्म में रोल मिला था। 

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में डब्बू रतनानी ने कहा- मैंने फिल्म कहो ना प्यार है से पहले ऋतिक रोशन का पहला पोर्टफोलियो शूट किया था। ऋतिक ने मुझे बताया था कि उनके पोर्टफोलियो की वजह से ही उन्‍हें ये रोल मिला। डब्‍बू ने कहा कि पोर्टफोलियो के बाद ऋतिक के पिता फिल्म निर्माता राकेश रोशन को उन्हें फिल्मों में एक एक्टर के रूप में लॉन्च करने के लिए उन्‍होंने प्रोत्साहित किया था! डब्‍बू कहते हैं कि तब से अभी तक मैं ऋतिक की हमेशा ही फोटो क्लिक करता हूं। कैलेंडर पर ऋतिक हमेशा ही नए अंदाज में दिखाई देते हैं।

बता दें कि राकेश रोशन पहले सुपरस्टार शाहरुख खान को कहो ना प्‍यार है के लिए लेना चाहते थे। वहीं अमीषा पटेल से पहले इस फ‍िल्‍म के लिए करीना कपूर को साइन किया गया था लेकिन शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही करीना नेफिल्म से वॉकआउट कर दिया। इसके बाद ये फिल्म अमीषा पटेल को मिली थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर