Box Office Collection: ओपनिंग डे पर 'सूर्यवंशी' को टक्‍कर नहीं दे पाई 'बंटी और बबली 2', अक्षय के आगे ढेर हुए सैफ-रानी

Sooryavanshi vs Bunty aur Babli 2: सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्‍टारर बंटी और बबली 2 शुक्रवार 19 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंची लेकिन पहले से मौजूद सूर्यवंशी को टक्‍कर नहीं दे सकी।

Sooryavanshi vs Bunty aur Babli 2
Sooryavanshi vs Bunty aur Babli 2 
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्‍टारर बंटी और बबली 2 शुक्रवार को र‍िलीज हुई
  • सिनेमाघरों में ये फ‍िल्‍म अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' को टक्‍कर नहीं दे सकी
  • जानिए कैसी रही 'बंटी और बबली 2' की पहले द‍िन की कमाई

Sooryavanshi vs Bunty aur Babli 2: बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्‍टारर बंटी और बबली 2 शुक्रवार 19 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंची लेकिन पहले से मौजूद अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी को टक्‍कर नहीं दे सकी। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 'बंटी और बबली 2' की शुरुआत काफी धीमी रही। हालांकि मेकर्स को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि पहले दिन ही फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर औंधे मुंह गिर जाएगी।

शुक्रवार 19 नवंबर को देश के कई हिस्‍सों में गुरु पर्व और कार्तिक पूर्णिमा की छुट्टी भी थी लेकिन उसका फायदा भी फ‍िल्‍म को नहीं मिल सका। ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल के अनुसार, 'बंटी और बबली 2' दर्शकों को आकर्षिक करने में सफल नहीं हो सकी। पहले दिन फ‍िल्‍म ने लगभग 2.80 करोड़ के आसपास कमाए हैं। वहीं पांच नवंबर को रिलीज हुई सूर्यवंशी फ‍िल्‍म ने अपने तीसरे शुक्रवार को भी चार करोड़ की कमाई की है जोकि काफी शानदार है। 

बता दें कि फ‍िल्‍म बंटी और बबली 2, साल 2005 में आई अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन और रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म बंटी और बबली का सीक्‍वेल है। इस बार अभिषेक बच्‍चन की जगह ली है सैफ अली खान ने। इस फ‍िल्‍म में दो जोड़ियां हैं। पहली जोड़ी सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की है जबकि दूसरी सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी की है।  सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी बंटी और बबली के नाम से लूट करते हैं। इसके बाद पुलिस को लगता है पुराने बंटी और बबली लौट आए हैं। पुलिस सैफ और रानी को दबोच लेती है। 

इस फ‍िल्‍म में जाने माने एक्‍टर पंकज त्रिपाठी इस फ‍िल्‍म सरप्राइज की तरह हैं। इस फ‍िल्‍म में वह पुलिसवाले के रोल में हैं। बंटी और बबली को पकड़ने का जिम्‍मा उन्‍हीं पर है। इसके लिए वह कई हथकंडे अपनाते नजर आएंगे। वर्दी में वह काफी जम रहे हैं। मेकर्स को उम्‍मीद है कि पहले द‍िन भले ही इस फ‍िल्‍म की कमाई कम रही हो लेकिन वीकेंड पर फ‍िल्‍म जरूर अच्‍छा प्रदर्शन करेगी। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर