Sooryavanshi Box Office Collection: 11वें दिन 150 करोड़ के पार पहुंची सूर्यवंशी की कमाई, अब अक्षय कुमार का निशाना 200 करोड़ पर

Sooryavanshi Box Office Collection: अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्‍टारर फ‍िल्‍म सूर्यवंशी ने घरेलू बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। सोमवार को 11वें दिन इस फ‍िल्‍म ने 4.50 करोड़ रुपये कमाए।

Sooryavanshi Box Office Collection
Sooryavanshi Box Office Collection 
मुख्य बातें
  • फ‍िल्‍म सूर्यवंशी ने घरेलू बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।
  • दूसरे सोमवार को यानि 11वें दिन इस फ‍िल्‍म ने 4.50 करोड़ रुपये कमाए।
  • तरण आदर्श ने अनुमान जताया है कि ये फ‍िल्‍म जल्‍द 175 करोड़ की कमाई का लक्ष्‍य छू लेगी।

Sooryavanshi Box Office Collection: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्‍टारर फ‍िल्‍म सूर्यवंशी बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाई के कीर्तिमान स्‍थापित कर रही है। कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय बाद स‍िनेमाघरों में कोई प्रमुख फ‍िल्‍म रिलीज हुई और जैसी उम्‍मीद की जा रही थी ठीक पैसा ही रेस्‍पांस मिला। फ‍िल्‍म ने घरेलू बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। सोमवार को 11वें दिन इस फ‍िल्‍म ने 4.50 करोड़ रुपये कमाए। कुल कलेक्‍शन की बात करें तो घरेलू बॉक्‍स ऑफ‍िस पर सूर्यवंशी ने अब तक 155.73 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

अब निशाना 200 करोड़ पर 

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी के मेकर्स का अगला लक्ष्‍य 200 करोड़ के आंकड़े को छूने का है। फ‍िल्‍म समीक्षक तरण आदर्श ने अनुमान जताया है कि ये फ‍िल्‍म जल्‍द 175 करोड़ की कमाई का लक्ष्‍य छू लेगी। सिनेमाघरों में अभी भी सूर्यवंशी को लेकर क्रेज बना हुआ है। फ‍िल्‍म को समीक्षकों ने सराहा है और फैंस को भी फ‍िल्‍म पसंद आ रही है।

बता दें कि पंजाब, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, उड़ीसा और तमिलनाडु में 100 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर खोलने की अनुमति दी जा चुकी है।  महाराष्ट्र में अभी 50 फीसदी क्षमता के साथ ही सिनेमाघर खुले हैं। पश्चिम बंगाल में 70 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर खोलने की अनुमति है और अन्‍य राज्यों में 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर खुल रहे हैं। देशभर में यह फ‍िल्‍म 3519 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई। इस बात का फायदा भी अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म को मिला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर