Richa Bhadra COVID 19 Positive: खिचड़ी की 'चक्की' ऋचा भद्रा को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

Richa Bhadra Post: खिचड़ी की चक्की यानी ऋचा भद्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। ऋचा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर खुद इसकी जानकारी दी है। ऋचा ने घर पर ही खुद को आइसोलेट किया है।

Richa Bhadra
Richa Bhadra 

मुख्य बातें

  • खिचड़ी की चक्की यानी ऋचा भद्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
  • ऋचा ने बताया कि सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है।
  • ऋचा ने बताया कि वह हाल ही में इलाहबाद से वापस लौटी थीं।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी जगत के कई सितारे लगातार कोरोना के चपेट में आ रहे हैं। इस कड़ी में नया नाम टीवी सीरियल खिचड़ी की चक्की यानी एक्ट्रेस ऋचा भद्रा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। ऋचा ने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि की है। 

ऋचा ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'आज सुबह मेरी Covid-19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। मैंने बीएमसी को इस बारे में बता दिया है। फिलहाल मुझे घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है। हालांकि, मुझे हल्के लक्ष्ण हैं।' 

ऋचा पोस्ट में आगे लिखते हैं- 'मेरे करीब जो भी थे उन सभी को मैं सलाह देना चाहती हूं कि वह अपना टेस्ट करवा लें। आप सभी अपनी प्रार्थना और दुआओं में याद रखें। मैं ठीक होने की दिशा में हूं। अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।'

मुंह का स्वाद जाने के बाद हुआ एहसास
ऋचा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मुंह का स्वाद जाने के बाद से उन्हें एहसास हुआ की वह कोरोना से संक्रमित है। बकौल ऋचा- ' मैं कुछ दिन पहले ही इलाहाबाद से लौटी हूं, वहां मेरे पति रहते हैं। 

खिचड़ी एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'कई दिनों से मैं कुछ सूंघ नहीं पा रही थी और मुझे स्वाद नहीं आ रहा था। चाहे वह परफ्यूम हो या खाना। मैं अपनी मां से भी कह रही थीं कि खाने में स्वाद क्यों नहीं आ रहा है। इसके अलावा मुझे सर्दी और जुकाम भी था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Those blurry nights in Ibiza .. #takemeback

A post shared by Richa Bhadra (@richabhadra) on

मम्मी के साथ रह रही हैं ऋचा
ऋचा ने कहा कि- 'इन सभी लक्षणों के बाद मैं सोचा कि मैं खुद का चेक अप करा लूं। बीएमसी के अधिकारियों ने उन्हें भरपूर सहयोग किया है।' आपको बता दें कि ऋचा मुंबई में अकेली रहती हैं। हालांकि, कुछ वक्त पहले ही उनकी मम्मी साथ रहने आईं थीं।

आपको बता दें कि ऋचा ने खिचड़ी के अलावा टीवी सीरियल बा बहू और बेबी, मिसेज तेंदुलकर जैसी फिल्मों में भी काम किया है। खिचड़ी के अलावा ऋचा भद्राा इंस्टेंट खिचड़ी में भी नजर आ चुकी हैं। 

अगली खबर