Bollywood Weekly Round Up: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी को एक महीना पूरा, ये सेलेब्स हुए कोरोना पॉजीटिव

Bollywood Weekly Round Up: बॉलीवुड में इस हफ्ते कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हुए। वहीं, तीसरी लहर के कारण फिल्मों की रिलीज टल गई। जानिए बॉलीवुड की खबरें जो इस हफ्ते रही सुर्खियों में...

Bollywood Weekly Round Up
Bollywood Weekly Round Up 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक महीना पूरा हो गया है।
  • कोरोना की तीसरी लहर में कई सेलेब्स भी महामारी की चपेट में आ गए हैं।
  • कोरोना के कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है।

Bollywood Weekly News: भारत में कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है। मुंबई और दिल्ली में सबसे ज्यादा केस आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। बीते हफ्ते बी टाउन के कई सेलेब्स कोरोना पॉजीटिव निकले। वहीं, कई फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। दूसरी तरफ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को एक महीना बीत गया है। जानिए इस हफ्ते पांच बड़ी खबरें जो रही सुर्खियों में। 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक महीना बीत गया है। इस मौके पर कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है। कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, विक्की कौशल अपनी पत्नी को बांहो में लिए सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं। विक्की और कैटरीना की ये बॉन्डिंग से फैंस काफी खुश हैं। कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'एक महीने की मुबारकबाद।' कैटरीना और विक्की ने सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लिए थे।

Katrina Kaif

ये सेलेब्स होंगे कोविड पॉजीटिव 
बॉलीवुड में इस हफ्ते स्वरा भास्कर, एकता कपूर जैसे सेलेब्स कोविड पॉजीटिव हो गए। वहीं, दूसरी तरफ साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर कोविड पॉजीटिव होने की खबर शेयर की है। डायरेक्टर मधुर भंडारकर भी कोविड पॉजीटिव हैं।' इसके अलावा सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी के पिता का कोविड से निधन हो गया। 

Mahesh Babu, Mahesh Babu tested Covid 19 positive, Mahesh Babu Corona Positive, Mahesh Babu News, Mahesh Babu Health update, Social Media, Mahesh Babu New Post, Mahesh Babu appeal to fans, महेश बाबू, महेश बाबू को हुआ कोरोना

Also Read: Ranveer Singh ने खास अंदाज में किया दीपिका पादुकोण को बर्थडे विश, अस्पताल से डिसचार्ज हुए प्रेम चोपड़ा

इन फिल्मों की रिलीज डेट टली 
कोरोना की तीसरी लहर के कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है। एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म की रिलीज डेट को फिलहाल टाल दिया गया है। फिल्म की नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इसके अलावा प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम की रिलीज भी फिलहाल टाल दी गई है। इससे पहले शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की रिलीज को भी टाल दिया गया था। 

SS Rajamouli feels having big stars in a film is as important as a story  that connects universally - The Economic Times

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की धूम 
कोरोना की तीसरी लहर में भी अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की कमाई नहीं थम रही है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 75 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। ये फिल्म थिएटर के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तमिल, तेलुगु और मलायलम में जल्द ही रिलीज हो रही है।  

दीपिका पादुकोण ने सेलिब्रेट किया बर्थडे 
दीपिका पादुकोण ने इस हफ्ते अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराईयां 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।

Ranveer Singh

फिल्म में दीपिका के अलावा अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को शकुन बत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण की फोटो शेयर कर लिखा, ‘अपने जन्मदिन पर फिल्म गहराईयां को प्रमोट करती हुईं मेरी बेबी।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर