Bollywood News 20 May: डायरेक्टर का मां-बाप ने किया मर्डर, Kartik Aryan को मिली नई फिल्म, जानें बॉलीवुड खबरें

Entertainment News 20 May 2021: कोरोना महामारी संकट के बीच गुरुवार को एक डायरेक्टर की हत्या हो गई। जानिए क्या हुआ आज बी टाउन में।

bollywood newsmakers 20 may 2021 Kartik Aryan filmmaker Babak Murder To Celebs
बॉलीवुड सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • भंसाली के नए प्रोजेक्ट आ सकती हैं माधुरी
  • चिरंजीवी शुरू करेंगे ऑक्सीजन बैंक
  • 4 जून को आ रही द फैमिली मैन 2 

ईरान में एक डायरेक्टर की हत्या कर दी गई है और चौंकाने वाली बात यह है कि हत्या डायरेक्टर के मां-बाप ने की है। अपने बेटे की हत्या करने के बाद मां-बाप उसके शव के टुकड़े करके बैग में भरकर फेंक दिया। ईरान निवासी 47 साल के डायरेक्टर बबाक खोराम्मदीन लंदन में रहकर फिल्में बनाते थे। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी अपने घर पर शादी करने को न लेकर मां-बाप के साथ बहस हो गई और इसके बाद उन्होंने बबाक खोराम्मदीन की हत्या कर दी। तेहरान क्रिमिनल कोर्ट के हेड मोहम्मद शाहरियारी ने कहा कि बबाक के पिता ने कबूल किया है कि पहले उसने अपने बेटे एनेस्थिसिया दिया। इसके बाद उसे चाकुओं से गोदा और उसकी बॉडी के टुकड़े करके बैग में फेंक दिया। बबाक खोराम्मदीन के मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कार्तिक आर्यन को मिली नई फिल्म
कार्तिक आर्यन की अब लगभग दो और फिल्मों की घोषणा हो चुकी है। आज अभिनेता को एंटरटेनमेंट जगत में 10 साल पूरे हो गए हैं। कार्तिक आर्यन ने हंसल मेहता की अगली और साजिद नाडियाडवाला के बैनर के साथ वाली एक नई फिल्म साइन की है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार यह एक कमर्शियल फिल्म है जिसमें हंसल टच होगा। फिल्म में हरमन बवेजा भी होंगे। फिल्म एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। कार्तिक इसमें एक भारतीय वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभाएं। वह बचाव अभियान में मुख्य पायलट होंगे।

भंसाली के नए प्रोजेक्ट आ सकती हैं माधुरी
माधुरी दीक्षित और संजय लीला भंसाली ने साथ में फिल्म देवदास में काम किया था। उनका चंद्रमुखी का रोल आजतक यादगार है। अब संजय लीला भंसाली और माधुरी एकबार फिर से साथ आ रहे हैं। जी हां, सूत्रों की माने तो माधुरी और भंसाली एक बार फिर पर्दे पर साथ आ सकते हैं। संजय लीला भंसाली ने अपनी हीरा मंडी के कलाकारों को लगभग फाइनल कर चुके हैं। इसमें सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी पहले से ही हैं। लेकिन उनके अलावा भंसाली इसमें माधुरी को एक खूबसूरत मुजरा के लिए लाना चाहता था जिसकी वह योजना बना रहा है। यह फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक होगी। बता दें, भंसाली ने अपनी अधिकांश फिल्मों में हमेशा दिलचस्प कैमियो रखे हैं।

चिरंजीवी शुरू करेंगे ऑक्सीजन बैंक
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी लगातार कोविड-19 महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद करने में जुटे हैं। अब चिरंजीवी ने कोविड-19 से पीड़ितों की मदद के लिए एक बहुत ही सराहनीय कदम उठाया है। चिरंजीवी ने फैसला किया है कि वह जिला स्तर पर ऑक्सीजन बैंक शुरू करेंगे, जिसकी मदद से ऑक्सीजन सप्लाई की कमी से जा रही लोगों की जान बचाई जा सके। चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा ट्वीट कर बताया गया- वर्तमान कोविड स्थिति में ऑक्सीजन की आपूर्ति की कमी से होने वाली मौतों को रोकने के लिए चिरंजीवी कोनिडेला ने जिला स्तर पर चिरंजीवी ऑक्सीजन बैंक शुरू करने का निर्णय लिया है। इस बैंक को एक सप्ताह के भीतर चालू करने का प्रयास किया जा रहा है।

अरिजीत सिंह की मां का निधन 
बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है। कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद उनका कोलकाता के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां वह जिंदगी की जंग हार गईं। वह कथित तौर पर पिछले कुछ दिनों से ईसीएमओ पर थी और उसकी हालत बिगड़ गई थी। अभी तक परिवार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि या बयान जारी नहीं किया गया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार सुबह 11 बजे सिंगर की मां ने अंतिम सांस ली। 

मेडिकल स्टोर में कॉन्डोम बेचती नजर आएंगी नुसरत भरूचा
ड्रीम गर्ल, छलांग, अजीब दास्तान, और बहुत कुछ जैसी फिल्मों के साथ अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने हमेशा अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया। राज शांडिल्य की अगली फिल्म 'जनहित में जारी' में काम करने के बाद अभिनेत्री नुसरत भरुचा एक बार फिर अपने एक नए तरह के किरदार की चुनौती के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने एक और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई है और वह कथित तौर पर नई कॉमेडी इंडस्ट्री में एक कॉन्डोम सेल्स एक्सीक्यूटिव की भूमिका निभाएगी।

4 जून को आ रही द फैमिली मैन 2 
मनोज बाजपेयी की वेबसीरीज द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले सीजन के बाद से ही दर्शक दूसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी। शो के नए सीजन के लिए दर्शकों की उत्सुकता को खत्म करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने रिलीज की तारीख की घोषणा भी कर दी है। द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4th June 2021 को प्रीमियर होगा। द फैमिली मैन 2 कई मायनों में खास है। इस वेबसीरीज की कहानी पहले से अधिक दिलचस्‍प ज‍बकि कास्‍ट और सशक्‍त होगी। सीरीज में आस‍िफ बसरा की नजर आएंगे। जिन्होंने छह महीने पहले धर्मशाला में सुसाइड कर लिया था। आसिफ को जब वी मेट, वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई और काई पो चे में अपनी उम्दा एक्ट‍िंग के लिए याद किया जाता है। 

मैदान का सेट इस तूफान में तबाह
अजय देवगन को भी ताऊते तूफान ने भारी नुकसान पहुंचाया है। उनकी फ‍िल्‍म मैदान का सेट इस तूफान में तबाह हो गया है। गनीमत ये रही है कि सेट पर तूफान की वजह से कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन सेट अब शूट करने लायक नहीं बचा है। इस सेट पर फ‍िल्‍म का एक बडा हिस्‍सा अजय देवगन को शूट करना था। जानकारी के अनुसार, मुंबई में इस फ‍िल्‍म का सेट लगा है और जिस समय तूफान तबाही मचा रहा था, सेट पर 40 लोग मौजूद थे। उन सभी ने सेट को बचाने की कोशिश की लेकिन 16 एकड़ में फैले इस सेट को बचा नहीं सके। यह फ‍िल्‍म पहले से ही काफी लेट हो चुकी है, ऐसे में सेट तबाह होने से और देरी की संभावना है। 

38 साल के हुए जूनियर एनटीआर
सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 20 मई को अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। जूनियर एनटीआर साउथ सिनेमा के महान एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन.टी. रामा राव के पोते हैं। एनटीआर के पिता नंदमूरी हरिकृष्णा टीडीपी के सांसद और एक्टर थे। जूनियर एनटीआर ने साल 1996 में तेलुगू फिल्म 'रामायणम' में चाइल्ड आर्टिस्ट करियर शुरू किया था। जूनियर एनटीआर साउथ के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक फिल्म के लिए लगभग 20 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर