Bollywood News 17 May: सलमान खान के बॉडी डबल की तस्वीरें वायरल, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हुए ग्रेजुएट

Entertainment News 17 May 2021: कोरोना महामारी संकट के बीच सोमवार को बॉलीवुड यानी मनोरंजन जगत से बहुत सी खबरें सामने आई हैं। एक नजर फिल्मी जगत से जुड़ी आज की सुर्खियों पर।

Bollywood Newsmakers 17 May 2021 Trending News disha patani Salman khan radhe To SRK
बॉलीवुड सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • रजनीकांत ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ।
  • दिशा पाटनी की बहन की तरह हैं जैकी श्रॉफ।
  • जानें फिल्मी जगत से जुड़ी आज की सुर्खियां।

17 May 2021 Bollywood Entertainment News in Hindi: आज 17 मई यानी सोमवार को बॉलीवुड और फिल्म जगत से कई सारी खबरें आईं। रजनीकांत ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ। साथ ही सलमान खान के बॉडी डबल की तस्वीरें वायरल। आइए एक नजर डालते हैं दिन भर की कुछ खास चर्चित न्यूज पर।

रजनीकांत ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ
सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की। इस मुलाकात का उद्देश्य राज्य के कोविड पीड़ितों की मदद के लिए रजनीकांत द्वारा डोनेशन देना था। रजनीकांत ने चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में कोविड पीड़ितों के लिए अपनी तरफ से पचास लाख रुपये का योगदान दिया है।

सलमान खान के बॉडी डबल की तस्वीरें वायरल
सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'राधे' के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में एक ऐसा शख्स दिखाई दे रहा है जो कि हूबहू सलमान खान की तरह दिखता है। सलमान खान के साथ दिख रहे इस शख्स का नाम परवेज काजी है, जो कि सलमान के बॉडी डबल के तौर पर काम करते हैं। परवेज ने सलमान खान की रेस 3, टाइगर जिंदा है, प्रेम रतन धन पायो, दबंग 3, भारत जैसी फिल्मों में उनके बॉडी डबल के तौर पर किया है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन हुए ग्रेजुएट
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अब ग्रेजुएट हो चुके है। आर्यन ने दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है। अब सोशल मीडिया पर आर्यन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आर्यन ग्रेजुएशन रोब पहने हुए नजर आ रहे हैं। आर्यन ने दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से फिल्ममेकिंग की डिग्री हासिल की है। अब अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद आर्यन भारत वापस लौट सकते हैं और फिल्मों की दुनिया में डेब्यू कर सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shahrukh._.khan_)

श्रेयस तलपड़े का बॉलीवुड पर शॉकिंग खुलासा
फिल्म इकबाल, ओम शांति ओम, हाउसफुल 2, गोलमाल जैसी फिल्मों से पहचान बना चुके श्रेयस तलपड़े का करियर कुछ खास नहीं चला था। अब श्रेयस ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में उनके ही दोस्तों ने पीठ पर छुरा घोंपा है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में श्रेयर ने कहा, 'कई स्टार्स मेरे साथ काम करने में असुरक्षित महसूस करते हैं। मुझे फिल्मों में साथ लेना नहीं चाहते हैं। हालांकि मैंने दोस्तों के हितों को ध्यान में रखते हुए कुछ फिल्में की हैं लेकिन फिर उन्हीं दोस्तों ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है।' 

दिशा पाटनी की बहन की तरह हैं जैकी श्रॉफ
राधे योर मोस्ट वांटेड फिल्म में जैकी श्रॉफ को दिशा पटानी के भाई का किरदार निभाते हुए देखना दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प रहा। खासकर तब जब वह जानते होंगे कि दिशा पटानी जग्गू दादा के बेटे टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दिशा से पूछा गया कि क्या वह ऑन स्क्रीन भाई जैकी श्रॉफ को अपने सगे भाई सूर्यांश से जोड़ पाई हैं? इस पर दिशा पटानी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, 'नहीं मै उन्हें अपने सगे भाई के साथ नहीं जोड़ सकती। क्योंकि मेरा सगा भाई सूर्यांश मेरे से 10 साल छोटा है।' दिशा पाटनी आगे बताया, 'वह वास्तव में मेरी तरह शांत स्वभाव वाला और शर्मीला है। लेकिन मैं उन्हें अपनी बहन खुशबू से जोड़ सकती हूं जो उनकी तरह बिंदास और कूल किस्म की हैं। आपको बता दें दिशा पटानी की बहन इंडियन आर्मी में कार्यरत हैं।'

विराट कोहली का पुराना वीडियो को रहा वायरल
सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो जोर सोर से वायरल हो रहा है। यह क्लिप उस पार्टी की है, जहां विराट कोहली से लेकर सलमान खान और लता मंगेशकर से लेकर अंबानी परिवार सहित अन्य लोग सचिन तेंदुलकर के 100वें शतक समारोह में शामिल हुए थे। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा, विराट कोहली से पूछती हैं कि सचिन ने उन्हें क्रिकेट में आने के लिए कैसे प्रेरित किया, इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कहते हैं सचिन के कारण ही मैंने क्रिकेट खेलना शुरु किया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मेरी तरह भारत में ज्यादातर युवाओं ने सचिन को देखकर क्रिकेट खेलना शुरु किया होगा। विराट ने आगे कहा कि जब मैं छोटा था तो मेरा सपना सिर्फ वास्तविक जीवन में उनसे मिलना था और उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानना उनके लिए अब तक की सबसे अच्छी बात है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deluxebollywood__)

मिस यूनिवर्स 2020 के टॉप चार में रहीं एडलिन कैस्टेलिनो
मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब एंड्रिया मेजा के सिर सजा है। वहीं, भारत का प्रतिनिधित्व कर रही लाइवा मिस डीवा एडलिन कैसलीनो टॉप चार में रही हैं। मिस मेक्सिक रह चुकी एंड्रिया मेजा ने 73 देशों की खूबसूरत प्रतिनिधियों को पीछे छोड़कर ये खिताब अपने  नाम किया। टॉप पांच में मिस इंडिया, मिस ब्राजील, मिस पेरू और मिस डेमिनिकन रिपब्लिक रहीं। आपको बता दें कि पिछले साल कोरोना महामारी के कारण  ये ब्यूटी कॉन्टेस्ट नहीं हो सका था। आखिरी बार साल 2019 मे साउथ अफ्रीका की जोजिबिनी तुंजी ये खिताब जीतने वाली पहली अश्वेत महिला बन गई थी। 

नुशरत के पिता ने पूछा था अजीब सवाल
सोनू की टीटू की स्वीटी की एक्ट्रेस नुशरत भरुचा ने 17 मई को अपना बर्थडे मना रही हैं। नुशरत ने ने साल 2006 में फिल्म जय संतोषी मां से डेब्यू किया था। उन्हें पहचान फिल्म प्यार का पंचनामा से मिली थी। नुशरत ने बताया कि फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी का गाना छोटे-छोटे पेग देखने के बाद घरवालों ने अजीब सा सवाल पूछा। एक्ट्रेस के मुताबिक  'मैंने झांककर देखा मेरे पिता ने धीरे से मेरी तरफ देखा और पूछा- 'क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है?' ये सुनकर मैं काफी हंसी। मैंने उन्हें बताया कि ये ब्रालेट है।' जल्द नुशरत फिल्म हुड़दंग और छोरी में नजर आने वाली हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर