Bollywood top 5 News: भाई की गिरफ्तारी के बाद सुहाना खान ने उठाया बड़ा कदम, यामी गौतम ने अपने लाइलाज बीमारी का किया खुलासा, यहां पढ़ें और खबरें

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 05, 2021 | 23:05 IST

05th October 2021 Bollywood Top News: भाई की गिरफ्तारी के बाद सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है वहीं, सबके सामने यामी गौतम ने अपनी लाइलाज बीमारी का खुलासा किया है।

suhana khan to yami gautam and sussanne khan these bollywood celebs made headling today, today's top bollywood news in hindi
05 अक्टूबर 2021 की खास बॉलीवुड खबरें  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • सुहाना खान ने बंद किया अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कमेंट सेक्शन। 
  • यामी गौतम ने अपने लाइलाज बीमारी का किया खुलासा।
  • आर्यन खान के सपोर्ट में सामने आईं सुजैन खान।

Today's Top Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड जगत से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं हैं। जिनमें सुहाना खान से लेकर यामी गौतम, सुजैन खान और शर्लिन चोपड़ा तक इन सेलेब्स ने आज सुर्खियां बटोरी हैं। यहां जानिए 05 अक्टूबर 2021 की खास बॉलीवुड खबरें। 

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर बंद किया कमेंट सेक्शन

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल एनसीबी की रिमांड पर हैं। रेव पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल करने और बेचने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इस मामले की वजह से शाहरुख खान और उनके परिवार को बहुत कुछ झेलना पड़ रहा है जिसमें लोगों का गुस्सा भी शामिल है। ऐसे में वह नेगेटिविटी से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं। अपने भाई की गिरफ्तारी के बाद सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। कहा जा रहा है कि वह सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा अपशब्द नहीं सुनना चाहती थीं और नेगेटिविटी से दूर रहना चाहती थीं इसीलिए उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया दी है। 

अरबाज मर्चेंट के पिता ने आर्यन खान और अपने बेटे को बताया बेकसूर 

बॉलीवुड जगत से आज आर्यन खान को लेकर कई खबरें सामने आई हैं। आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट भी एनसीबी की हिरासत में हैं। इसी बीच अरबाज मर्चेंट के पिता ने अपने बेटे और आर्यन खान की गिरफ्तारी से जुड़ी बड़ी बात कही है। उन्होंने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आर्यन खान और अन्य गिरफ्तार लोगों से अच्छी तरह से पेश आ रही है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि आर्यन खान और उनके बेटे पर लगे आरोप निराधार हैं। उन्होंने बताया कि एक वकील होने के नाते वह न्यायपालिका पर विश्वास रखते हैं और‌‌ सच्चाई की जीत अवश्य होगी।

आर्यन खान के सपोर्ट में आगे आईं सुजैन खान 

सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट और अन्य सितारों के बाद अब आर्यन खान को ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान का सपोर्ट मिल रहा है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आर्यन खान का सपोर्ट करते हुए यह लिखा कि आर्यन खान एक अच्छे बच्चे हैं। उन्होंने कहा कि वह गलत समय पर गलत स्थान पर थे। इस मामले को सुजैन खान ने बॉलीवुड के लोगों के खिलाफ विच हंट का नाम दिया है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह इस गंभीर परिस्थिति में गौरी और शाहरुख खान के साथ हैं।

यामी गौतम ने किया आपनी लाइलाज बीमारी का खुलासा

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा यामी गौतम अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर अपनी लाइलाज बीमारी का खुलासा किया है। यामी गौतम ने बताया कि वह टीनएज से केराटोसिस पिलेरिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं। यह त्वचा की बीमारी है। उन्होंने बताया कि वह जब भी कैमरा के सामने आती हैं तब अपनी त्वचा को मेकअप से छुपा लेती हैं। मगर, अब उन्होंने इस बीमारी के साथ हमेशा चलने का फैसला लिया है। 

शर्लिन चोपड़ा ने शाहरुख खान समेत स्टार वाइफ्स पर उठाई उंगली

राज कुंद्रा केस के बाद अब शर्लिन चोपड़ा ने शाहरुख खान पर तीखा हमला किया है। अपने ट्विटर अकाउंट पर शर्लिन चोपड़ा ने अपने एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शाहरुख खान की केकेआर पार्टी के बारे में जिक्र कर रही हैं। इस इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा यह बता रही हैं कि पार्टी के दौरान उन्होंने स्टार वाइफ्स‌ को व्हाइट पाउडर का इस्तेमाल करते हुए देखा था। इसके साथ उन्होंने बताया कि बड़ी बॉलीवुड पार्टीज में अक्सर नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया जाता है। ‌

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर