Yami Gautam Disease: इस लाइलाज बीमारी से जूझ रही हैं यामी गौतम, बोलीं- 'कई साल से सह रही हूं दर्द'

Yami Gautam disease Keratosis Pilaris: यामी गौतम इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपनी इस बीमारी का खुलासा किया है।

Yami Gautam, Yami Gautam Disease
Yami Gautam 

मुख्य बातें

  • यामी गौतम की ये बीमारी त्‍वचा से संबंधित है। 
  • इस बीमारी का नाम है केरारोसिस पिलारिस।
  • यामी को इस बीमारी से जूझते हुए काफी वक्‍त हो गया है।

Yami Gautam disease Keratosis Pilaris: मशहूर बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम की खूबसूरती की हर कोई दीवाना है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो अपनी खूबसूरती से फैंस पर जादू सा कर देती हैं। ना जाने कितनी लडकियां तो उनकी तरह दिखने के लिए कितने जतन करती हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि यामी गौतम एक लाइलाज बीमारी से जूझ रही हैं और ये बीमारी स्किन से संबंधित है।  

यामी गौतम इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपनी इस बीमारी का खुलासा किया है और फैंस को इसके बारे में बताया है। यामी गौतम की ये बीमारी त्‍वचा से संबंधित है। 

इस बीमारी का नाम है केरारोसिस पिलारिस (Keratosis Pilaris)। यामी गौतम को इस बीमारी से जूझते हुए काफी वक्‍त हो गया है। जब वह टीनएज में थीं, तब से इस बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीमारी में त्‍चचा के ऊपर छोटे छोटे दाने उभर आते हैं। हालांकि इसके बावजूद यामी ने मॉडलिंग और एक्टिंग को कर‍ियर बनाया। वह स्‍क्रीन पर आते समय मेकअप से इन्‍हें छुपाती हैं। बता दें कि यामी गौतम को जो बीमारी है उसका कोई इलाज नहीं है। यही वजह है कि यामी ने इस बीमारी के साथ चलने का फैसला किया है। 

अब यामी ने बीमारी के बारे में खुलासा करते हुए यह भी तय किया है कि वो इस बीमारी को छुपाएंगी नहीं। यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘हाल ही में मैंने फोटो शूट करवाया, पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान स्किन पर दिखने वाले दाने को छुपाया जाता, मगर मैंने फैसला किया कि अब मैं इन्‍हें खुले तौर पर स्‍वीकार करूंगी।’ यामी कहती हैं कि इस बीमारी का दर्द इसलिए काफी ज्‍यादा है क्‍योंकि ये बीमारी आपको उतना परेशान नहीं करती जितना पड़ोस वाली आंटी करती हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर