Bollywood Throwback: डेब्‍यू फ‍िल्‍म के एक्‍टर को काजोल ने सबके सामने मारे थे 10 तमाचे, लाल हो गया था चेहरा

Bollywood Throwback: काजोल ने साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री मारी थी। इस फ‍िल्‍म में उनके हीरो थे कमल सदाना।

Kajol Throwback
Kajol Throwback 

मुख्य बातें

  • 1992 में रिलीज हुई फिल्म बेखुदी काजोल ने क‍िया था डेब्‍यू
  • पहली फ‍िल्‍म में कालोज के हीरो बने थे कमल सदाना
  • एक सीन में काजोल को मारना था कमल को तमाचा

Bollywood Throwback Kajol and Kamal Sadanah: हिंदी सिनेमा तमाम रोचक किस्‍सों से भरा है। पर्दे के पीछे, फ‍िल्‍मों के सेट पर ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो सुनने में काफी दिलचस्‍प लगती हैं। ऐसा ही एक दिलचस्‍प किस्‍सा हम आपको बताने जा रहे हैं। यह किस्‍सा मशहूर बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की बीवी यानि अदाकारा कालोज से जुड़ा है। दो बच्चों की मां काजोल ने शादी के बाद भी फ‍िल्‍मों में अपनी उपस्थिति बनाए रखी। हालांकि बीते कुछ सालों में उन्‍होंने काम करना कम जरूर किया। 

इस दिलचस्‍प किस्‍से की बात करें, तो यह तब का है जब कालोज ने हिंदी सिनेमा की दहलीज पर कदम रखा था। कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, करण अर्जुन, कभी खुशी कभी गम और फना जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली काजोल ने साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री मारी थी। इस फ‍िल्‍म में उनके हीरो थे कमल सदाना। कमल आज एक्टिंग में नहीं हैं, बल्कि डायरेक्‍टर बन गए हैं। 

इस फ‍िल्‍म का एक सीन था जिसमें कमल सदाना को काजोल के भाई को मारना था और उसके बाद काजोल उन्‍हें थप्पड़ मारती हैं। इस सीन की जब शूटिंग हो रही थी तो डायरेक्टर बार बार इस सीन को रीटेक करवाते थे और हर बार कमल को काजोल थप्पड़ मारती। एक एक कर 10 बार रीटके हुआ और कालोज से 10 तमाचे खाकर कमल का चेहरा टमाटर की तरह लाल हो गया। इस बात का खुलासा कमल ने ही एक इंटरव्‍यू में किया था। 

इन फ‍िल्‍मों में नजर आए थे कमल 

कमल सदाना को आज भले ही स्‍क्रीन पर देखा ना जाता हो, लेकिन उन्‍होंने कई शानदार फ‍िल्‍मों में अभिनय किया। कमल ने रंग, बाली उमर को सलाम और फौज जैसी फिल्मों में काम किया। वह अच्‍छे एक्‍टर थे और अच्‍छे दिखते थे लेकिन बतौर एक्‍टर फिल्म इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाए। उन्होंने फिल्म रोर में बतौर डायरेक्टर काम किया। 

दुखभरी है कमल की कहानी 

कमल सदाना का जीवन काफी दुखों से भरा है। उनके 20 वें जन्मदिन पर शराब के नशे में उनके पिता ने उनकी मां और बहन को गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाद में उनके पिता ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। कमल का पूरा परिवार खत्‍म हो गया था और वह काफी दुखी रहते थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर