Bollywood Throwback: भीड़ में खड़ी पूनम ढिल्लो को राजेश खन्‍ना ने किया था इशारा, पास बुलाकर कही थी ये बात

Bollywood Throwback Rajesh Khanna and Poonam Dhillon: सुपरस्‍टार राजेश खन्‍ना और पूनम ढिल्‍लो की पहली मुलाकात काफी द‍िलचस्‍प थी। इस बात का खुलासा खुद पूनम ने ही एक इंटरव्‍यू में किया था।

Rajesh Khanna and Poonam Dhillon
Rajesh Khanna and Poonam Dhillon  

मुख्य बातें

  • राजेश खन्‍ना की शूटिंग देखने पहुंची थीं पूनम ढिल्‍लो
  • उस वक्‍त पूनम ढिल्‍लो आठवीं क्‍लास में थीं
  • राजेश खन्‍ना ने इशारे से उन्‍हें अपने पास बुलाया था

Bollywood Throwback Rajesh Khanna and Poonam Dhillon: सुपरस्‍टार राजेश खन्‍ना का स्‍टारडम कैसा था, उनको लेकर फैंस में दीवानगी किस तरह थी, ये कौन नहीं जानता है। राजेश खन्‍ना का हर कोई दीवाना था। उनकी एक झलक पाने को सब बेताब रहते थे। उनकी कार गुजरती तो महिला फैंस उसे चूमती थीं। राजेश खन्‍ना को बुखार आता तो उनकी तस्‍वीर पर पानी की पट्टियां रखतीं। शायद ही कोई ऐसा सितारो हो जिसे राजेश खन्‍ना जैसी मोहब्‍बत मिली हो। 

केवल आम फैंस ही नहीं, बल्कि सेलेब्‍स में भी राजेश खन्‍ना का आकर्षण था। राजेश खन्‍ना और अदाकारा पूनम ढिल्‍लो की पहली मुलाकात काफी द‍िलचस्‍प थी। इस बात का खुलासा खुद पूनम ने ही एक इंटरव्‍यू में किया था। दोनों की पहली मुलाकात एक फ‍िल्‍म के सेट पर हुई थी, हालांकि तब पूनम अदाकारा नहीं थीं। 

पूनम ढिल्‍लो ने राजेश खन्‍ना की कुछ फ‍िल्‍में देखी थीं और उन्‍हें ये मालूम था कि वो बहुत बड़े स्टार हैं। यह बात तब की है जब वह 8वीं कक्षा में थीं। उन्‍हें पता चला कि पास में ही राजेश खन्‍ना की फ‍िल्‍म की शूटिंग चल रही है जहां वे डिंपल कपाड़िया के साथ आए हैं। तभी उनके दोस्‍तों ने प्‍लान बनाया और सेट पर उन्‍हें देखने पहुंच गए। 

ऐसा था रिएक्‍शन 
जब पूनम अपने दोस्‍तों के साथ शूटिंग देखने पहुंचीं तो वहां काफी सारी लड़कियों की भीड़ लगी हुई थी। सब राजेश खन्‍ना को जी भरकर देखना चाहती थीं। कोई उन्‍हें देखकर आहें भर रही थी तो कोई पागल हुए जा रही थी। राजेश खन्‍ना ने जब भीड़ में देखा तो स्कूल ड्रेस में खड़ी पूनम ढिल्‍लो पर नजर गई। उन्‍होंने इशारा कर उन्‍हें बुलाया और कहा- तुम्हारी आंखें बहुत प्यारी हैं! 

ऐसा हुआ पूनम पर असर
राजेश खन्‍ना जैसे सुपरस्‍टार के मुंह से अपनी आंखों की तारीफ सुनकर पूनम ढिल्‍लो सब कुछ भूल गईं। वह बस उनकी बातें सुनती रह गईं। बाद में जब पूनम ढिल्‍लो ने स‍िनेमा की दुनिया में कदम रखा तो उन्‍हें राजेश खन्‍ना के साथ फ‍िल्‍म रेड रोज में काम करने का मौका मिला। तब पूनम ने उन्‍हें पहली मुलाकात का किस्‍सा बताया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर