Bollywood Round Up:कंगना बनेंगी सीता तो रणबीर से लेकर ये सेलेब्‍स करेंगे OTT डेब्‍यू, पढ़े हफ्ते की बड़ी खबरें

Bollywood news: बॉलीवुड में बीते सप्ताह कई सारी खबरें सुर्खियों में आई हैं, जिनमें से बहुत सी खबरें सोशल मीडिया पर भी दिनभर छाई रहीं। आइए नजर डालते हैं इस सप्‍ताह कुछ ऐसी ही खास खबरों पर।

Bollywood weekly round up, Bollywood news
Bollywood weekly round up  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्टर विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी से की सगाई
  • भंसाली की मूवी को रणबीर और दीपिका ने कहा ना
  • सोनू सूद के घर इनकम टैक्‍स की टीम ने मारा था छापा

Bollywood weekly Round Up: फिल्मी दुनिया में कई तरह की चहल पहल के बीच एक और सप्ताह बीतने वाला है। इस दौरान कई तरह की न्यूज चर्चा में रही, जिनमें से कुछ को हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं। ये ऐसी खबरें हैं जिन्‍होंने सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्‍यान खींचा।  तो एक नजर हफ्ते पर भर के बॉलीवुड न्यूज राउंड अप पर।

भंसाली की फिल्म से दीपिका और रणबीर ने काटी कन्‍नी 

संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा में रणबीर, दीपिका और आलिया को चुना गया था, लेकिन अब चीजें थोड़ी बदल गई हैं, क्योंकि दोनों 'ए जवानी है दीवानी' एक्टर्स ने इस फिल्म से कदम पीछे खींचने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर को फिल्म की पेशकश की गई थी। मगर अभिनेता का भंसाली के साथ सांवरिया में काम करने का अनुभव अच्छा नहीं रहा था। ऐसे में उनके साथ बैजू बावरा में काम नहीं करना चाहते। वहीं दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट छोड़ने की खबरों के पीछे पर्याप्‍त फीस न मिलना वजह बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली ने दीपिका को हीरो के बराबर फीस देने से मना कर दिया इसीलिए उन्‍होंने प्रोजेक्‍ट से कन्‍न्‍नी काट ली।  

विद्युत जामवाल ने कमांडो स्‍टायल में की सगाई 

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी से सगाई कर ली है। विद्युत ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की है। विद्युत ने बताया कि उन्होंने नंदिता से एक सितंबर 2021 को कमांडो स्टाइल में सगाई की थी। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में दोनों कमांडो ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में कपल ताजमहल को देख रहा है। विद्युत ने सोशल मीडिया पर फोटो के  साथ कैप्शन में लिखा, 'मैंने सगाई कमांडो अंदाज में की।' सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाइयां मिल रही है। 

कंगना रनौत को मिला बड़ा प्रोजेक्‍ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं। इसमें उन्‍होंने जयललिता का किरदार निभाया था। वहीं एक बार फिर कंगना के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्‍ट हाथ लगा है। वह जल्‍द ही फिल्म सीता द इंकार्नेशन में लीड रोल में नजर आएंगी। बताया जाता है कि इससे पहले ये रोल बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान को ऑफर हुई थी, लेकिन उनके ज्‍यादा पैसे मांगने की वजह से ये मौका उनके हाथ से फिसल गया। कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर भी पोस्‍ट किया है।

ये दिग्‍गज सितारे ओटीटी में रखेंगे कदम 

शिल्‍पा शेट्टी और रणबीर कपूर जल्‍द ही अलग अलग प्रोजेक्‍ट के जरिए ओटीटी पर डेब्‍यू करेंगे। बॉलीवुड के बाद अब वे डिजिटल प्‍लेटफॉर्म में लोगों को एंटरटेन करने की कोशिश करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर इरोज नाउ के साथ हाथ मिलाने की तैयारी में हैं।  ये सीरीज प्यार पर आधारित होगी। इसमें चार अलग-अलग प्रेम कहानियों को एक दूसरे के साथ अनोखे तरीके से दिखाने की कोशिश की जाएगी। वहीं शिल्‍पा एक फीमेल ओरिएंटेट सीरीज में नजर आएंगी। इसमें सुष्मिता सेन की आर्या वेब सीरीज के किरदार की झलक देखने को मिल सकती है। 

सोनू सूद के घर इनकम टैक्‍स का छापा 

लॉकडाउन के दौरान मुश्किल में फंसे लोगों की मदद कर एक फरिश्‍ता बनकर उभरने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर इनकम टैक्‍स ने छापा डाला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ में उनसे जुड़ी एक कंपनी पर भी आयकर विभाग ने छापेमारी की है। इनकम टैक्‍स अधिकारियों ने सोनू सूद से जुड़े छह जगहों की जांच की, जिसमें उनका मुंबई में घर और कार्यालय भी शामिल है। आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है,  "सोनू सूद की कंपनी और लखनऊ की एक रियल एस्टेट फर्म के बीच हालिया सौदा जांच के दायरे में है। इस दौरान टैक्‍स चोरी का शक पाया गया।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर