Bollywood News: Manoj Bajpayee के पिता अस्पताल में भर्ती, Salman Khan ने भांजी के वीडियो की तारीफ

Top Trending Bollywood News 18 September 2021 in Hindi: एक नजर डालते हैं दिन की ऐसी कुछ चुनिंदा बॉलीवुड खबरों पर जिनकी चर्चा दिन भर बनी रही और सोशल मीडिया ट्रेंड पर भी न्यूज नजर आई।

Trending Bollywood News 18 September 2021 | बॉलीवुड न्यूज 18 सितंबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Top Bollywood latest News in Hindi 

मुख्य बातें

  • मनोज वाजपेयी के पिता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
  • सलमान खान की भांजी के वीडियो की हो रही तारीफ
  • अमिताभ बच्चन ने बताई पान मसाला का विज्ञापन करने की वजह

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से शुक्रवार के दिन कई खबरें आईं। एक सोशल मीडिया यूजर के पूछने पर अमिताभ बच्चन ने पान मसाला का विज्ञापन करने की पीछे की वजह का खुलासा किया। गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक बार फिर भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी पर निशाना साधा। मनोज वाजपेयी के पिता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। एक नजर पूरे दिन की टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज पर डालते हैं।

मनोज वाजपेयी के पिता की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती:

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के पिता आरके बाजपेयी की हालत गंभीर है और उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता की तबीयत के बारे में सुनकर मनोज शूटिंग छोड़कर दिल्ली रवाना हुए। कथित तौर पर मनोज बाजपेयी के पिता की उम्र लगभग 83 साल है और तबियत खराब होने के दौरान केरल में मनोज शूटिंग कर रहे थे।

मनोज ने एएनआई से हुई बातचीत में अपने पिता को लेकर कहा था कि उन्होंने मनोज को एक्टिंग करने से पहले पढ़ाई को पूरा करने की सलाह दी थी और मनोज ने यह भी बताया था कि वह 18 साल की उम्र में बिहार के एक गांव से दिल्ली आए थे और दिल्ली यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया। ग्रेजुएशन यानी स्नातक की डिग्री लेना मनोज वाजपेयी के पिता का सपना था। इसलिए उनका सपना पूरा करने के लिए एक्टर ने किसी तरह कोर्स पूरा किया और डिग्री ले ली।

अमिताभ बच्चन ने बताई पान मसाला का विज्ञापन करने की वजह:

पान मसाला का विज्ञापन करने को लेकर पूछ एक सोशल मीडिया यूजर के सवाल का जवाब देते हुए ट्विटर पर अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी व्यवसाय से यदि किसी का भला हो रहा हो तो ये सोचना गलत है कि हम उसके साथ क्यों जुड़े हैं। हां अगर बिजनेस है तो हमें भी उसमें अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है। अब आपको लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था लेकिन इसे करने से मुझे भी धनराशि मिलती है और हमारे उद्योग के बहुत से कर्मचारियों को भी काम और धनराशि मिलते हैं।'

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के वीडियो की हो रही तारीफ:

अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की ऐड शूट की सराहना करते हुए अभिनेता सलमान खान ने पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'अरे वाह, आप बहुत अच्छे लग रहे हो बेटा।' सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन अलविरा खान अग्निहोत्री की बेटी अलिजेह अग्निहोत्री की तारीफ की। एलिजेह अग्निहोत्री एक ज्वेलरी ब्रांड के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं।

कथित तौर पर एलिजेह अग्निहोत्री जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। वह सलमान खान की बहन अलवीरा खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। फिलहाल वह ज्वेलरी ब्रांड के ऐड को लेकर चर्चा में हैं।

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने भांजे कृष्णा की पत्नी पर कसा तंज:

द कपिल शर्मा शो एक एपिसोड के दौरान ताजा मौजूदगी के दौरान एक बार फिर गोविंदा और कृष्णा के परिवार के बीच की खटास में चर्चा में आ गई और इस बार नया अपडेट ये है कि गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने परिवार के कलह की वजह कश्मीरा शाह को बताया है। कृष्णा की पत्नी के बारे में बोलते हुए सुनीता ने कहा कि उनके परिवार में बुरी बहू आने के बाद से घर में परेशानी आनी शुरू हो गई।

पत्नी के साथ वरुण धवन की रोमांटिक वेकेशन, शेयर की फोटो:

एक्टर वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ छट्टियां मनाने के लिए गए हुए हैं और अभिनेता ने नताशा के साथ तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटोज में दोनों काफी क्यूट और रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण को ब्लू शर्ट के साथ मैचिंग पैंट्स में देखा जा सकता है जबकि नताशा दला ऑफ व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। दोनों एक साथ में डिनर डेट को एन्जॉय कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर