Bollywood: नुसरत जहां ने पहली बार दिखाया बेबी बंप तो मल्लिका दुआ की मां का निधन, जानें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Bollywood News 11 June 2021: सिद्धार्थ पिठानी ने दी जमानत की अर्जी तो अस्‍पताल से लौटे दिलीप कुमार। जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें....

 Bollywood 11 June 2021 Newsmakers Trending News nusrat jahan to amitabh bachchan SSR
बॉलीवुड सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • मल्लिका दुआ की मां का हुआ निधन
  • अस्‍पताल से लौटे दिलीप कुमार
  • जानिए आज की बॉलीवुड की बड़ी खबरें

मल्लिका दुआ की मां का हुआ निधन
अभिनेत्री मल्लिका दुआ की मां और प्रसिद्ध पत्रकार विनोद दुआ की पत्नी चिन्ना दुआ का निधन हो गया है। चिन्ना दुआ कोरोना वायरस के खिलाफ अपनी लड़ाई हार गईं और COVID संबंधित जटिलताओं के कारण उनका निधन हो गया। राजनेता और अभिनेत्री बीना काक ने अपने दोस्त के लिए एक भावनात्मक नोट लिखने हुए अंतिम विदाई दी है। 

नुसरत जहां ने पहली बार दिखाया बेबी बंप
एक्ट्रेस और टीएमसी एमपी नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। प्रेग्नेंसी को लेकर आईं खबरों के बाद अब नुसरत जहां की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनकी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि वह 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी साधी है। वहीं, उनके पति निखिल जैन का बयान हैरान करने वाला है नुसरत जहां के पति निखिल जैन का कहना है कि उन्हें प्रेग्नेंसी की जानकारी नहीं है और यह बच्चा उनका नहीं है। क्योंकि वह उनसे काफी दिनों से दूर रह रहे हैं।

सिद्धार्थ पिठानी ने दी जमानत की अर्जी
सुशांत सिंह राजपूत केस में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत की अर्जी दी है। 28 मई को हैदराबाद से सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत की याचिका में अपनी 'शादी' को कारण बताया है। 

अस्‍पताल से लौटे दिलीप कुमार

दिग्‍गज अभिनेता दिलीप कुमार साहब के चाहने वालों और सिनेमा जगत के लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। 98 साल के दिलीप कुमार को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है। एक्टर दिलीप कुमार को छह जून सुबह सांस लेने में तकलीफ के बाद माहिम के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप साहब की पत्‍नी सायरा बानो ने अस्‍पताल से उनकी तस्‍वीर भी साझा की थी। अस्‍पताल से छुट्टी मिलने पर दिलीप कुमार के अकाउंट से ट्वीट किया गया- आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं! आप लोगों  का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है। 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी तस्वीर
अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक थ्रौबैक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ बिग बी ने बताया कि अब उनको लेकर फैंस में किस तरह से बदलाव आया है। फोटो में बिग बी अपने एक फैन को ऑटोग्राफ दे रहे हैं और उनके पास में शशि कपूर भी खड़े हैं। अमिताभ बच्चन इस तस्वीर के साथ लिखा, 'अब वो दिन चले गए जब फैंस मुझे इस तरह से प्यार और सम्मान देते थे। इस लड़की को देखिए। आभार व्यक्त कर रही है। इसके चेहरे के भाव देखिए। अब तो बस सिर्फ इमोजी भर रह गया है। अगर आप खुशकिस्मत हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan)

सिद्धार्थ पिठानी ने दी जमानत की अर्जी
सुशांत सिंह राजपूत केस में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत की अर्जी दी है। 28 मई को हैदराबाद से सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत की याचिका में अपनी 'शादी' को कारण बताया है। 

सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्‍यूज
सलमान खान जल्‍द ही दो बड़ी फिल्मों की घोषणा करने वाले हैं। जब से यह खबर सलमान खान के फैंस और सिनेमाप्रेमियों को लगी है तो वह काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अगले महीने यानि जुलाई में सलमान खान इन दोनों फ‍िल्‍मों को अनाउंस कर सकते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सलमान तमिल हिट फिल्म 'मास्टर' के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनेंगे। यह फ‍िल्‍म शराबी प्रोफेसर जेडी के इर्द गिर्द घूमती है जो जुवेनाइल होम में टीचिंग जॉब करता है। फ‍िल्‍म का निर्देशन Lokesh Kanagaraj ने किया था और सुपरस्‍टार विजय लीड रोल में थे। लॉकडाउन से पहले सलमान खान को यह प्रोजेक्‍ट दिखा दिया गया था। 

विद्या बालन में बताया कैसे होता है जेंडर पक्षपात
विद्या बालन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मुझे लगता है कि हम सभी ने कहीं न कहीं जेंडर पक्षपात का सामना किया है। न कि केवल दूसरे जेंडर के लोगों द्वारा उनके साथ ऐसा हुआ है बल्कि मुझे लगता है कि हम सभी एक-दूसरे को जज करते हैं। बेशक, मैंने जेंडर पक्षपात का सामना किया है। मुझे गुस्सा आता है और फिर मैं उन्हें अपने दिमाग का एक टुकड़ा देती हूं। यह अब बहुत कम होता है, लेकिन फिर भी होता है।' विद्या बालन बताती हैं कि मुझे याद है कि लोग मुझे रात के खाने पर कहते थे कि हे भगवान, आप खाना बनाना नहीं जानते। मैंने कहा, 'नहीं, सिद्धार्थ और मैं खाना बनाना नहीं जानते'। तो सामने वाला ने कहा था, 'लेकिन तुम्हें पता होना चाहिए कि कैसे खाना बनाना है। मैं कहना चाहती थी कि सिद्धार्थ और मेरे लिए यह अलग क्यों होना चाहिए?'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर