Taimur और जहांगीर को फिल्म स्टार नहीं बनाना चाहतीं Kareena Kapoor Khan, Durga Devi Biopic की घोषणा!

Trending Bollywood News in Hindi: करीना कपूर खान अपने दोनों बेटों तैमूर और जहांगीर को फिल्म स्टार नहीं बनाना चाहतीं। मूसी जट्टाना ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को लेकर दिलचस्प खुलासे किए हैं।

Trending Bollywood latest News in Hindi
Trending Bollywood latest News in Hindi  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 15 अगस्त पर 83 और थलाइवी फिल्म के डायरेक्टर ने किया दुर्गा देवी बायोपिक का ऐलान।
  • करीना कपूर खान को अपने बेटों से नहीं फिल्म स्टार बनने की अपेक्षा।
  • राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के नाम पर शमिता शेट्टी को सुनने पड़ रहे ताने।

Latest Top Trending Bollywood Hindi News: बॉलीवुड जगत फिल्म इंडस्ट्री से आज रविवार को ऐसी कई खबरें सामने जिनकी पूरे दिन लगातार चर्चा बनी रही। करीना कपूर खान अपने दोनों बेटों तैमूर और जहांगीर को फिलहाल स्टार बनाने के पक्ष में नहीं हैं। करीना कपूर और राज कुंद्रा को लेकर कुछ और दावे सामने आए हैं। यहां एक नजर डालते हैं दिन भर की चर्चित खबरों पर।

83 फिल्म के निर्माता ने की दुर्गा देवी बायोपिक फिल्म की घोषणा:

देश के स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ पर फिल्म 83 और थलाइवी फिल्म के निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी ने 'आजाद हिंद' नामक फिल्मों की फ्रेंचाइजी बनाने की घोषणा कर दी हैl इसकी मदद से वह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के अमर बलिदानी और इतिहास में खो गए अनकहे योद्धाओं की कहानी परदे पर लेकर आएंगे। फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर Moose Jattana के खुलासे और आरोप:
बिग बॉस रियलिटी शो इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है और टीवी प्रीमियर से करीब छह हफ्ते पहले ही ओटीटी पर फैंस शो का आनंद उठा रहे हैं। शो हर बार की तरह ही काफी मजेदार और अलग- अलग तरह के कंटेस्टेंट्स आए हैं।

इस बार शो का हिस्सा अभिनेत्री शमिता शेट्टी भी हैं ऐसे समय में जब उनकी बहन शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के मुसीबत में फंसे होने के बावजूद शमिता शो का हिस्सा बनी हैं। शो की ही एक कंटेस्टेंट ने शमिता का मजाक बनाते- बनाते शिल्पा और राज को भी घसीट लिया।

अपने बच्चों जहांगीर और तैमूर को फिल्म स्टार नहीं बनाना चाहतीं करीना कपूर खान:

करीना कपूर खान ने अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा है कि वह नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे फिल्म स्टार बनें। करीना ने कहा, 'लोग अगर कहेंगे कि उनकी परवरिश अच्छी हुई है तभी मैं खुद को सफल मानूंगी। मैं नहीं चाहती तैमूर और ज़ेह फिल्मस्टार बने। मैं चाहती हूं वो सामने से आकर कहें कि वो क्या करना चाहते हैं, शायद उनमें से कोई माउंट एवरेस्ट चढ़ना चाहिए। मैं तो बस उनका सपोर्ट करूंगी।'

'शेरशाह' फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने जमकर की एक्स सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ:

अपने एक्सबॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा। आलिया भट्ट ने लिखा, 'फिल्म जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म ने मुझे हंसाया और रुलाया और सब कुछ। सिद्धार्थ मल्होत्रा तुम बहुत खास थे। और मेरी खूबसूरत कियारा आडवाणी आप सच में बस चमक रही हैं। पूरी टीम और पूरी कास्ट को बधाई। इतनी प्यारी फिल्म।'

जान्हवी कपूर ने बैकलैस ड्रेस में शेयर की तस्वीरें:

एक बार फिर बोल्ड अंदाज दिखाते हुए एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस बार श्रीदेवी की बेटी बैकलैस ड्रेस में नजर आई और यह तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर