Raveena Tandon की बेटी की मार्कशीट हुई वायरल, बेटी Rhea Kapoor की शादी पर Anil Kapoor ने यूं बांटी मिठाई

Trending Bollywood News in Hindi: रवीना टंडन की बेटी का रिपोर्ट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ तस्वीर भी जमकर शेयर की जा रही है। अनिल कपूर की बेटी रिया की शादी हो गई है।

Bollywood latest News in hindi
Bollywood latest News in hindi  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रवीना टंडन की बेटी का रिपोर्ट कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने बिजनेसमैन करण बूलानी से की शादी
  • फराह खान ने गोविंदा को कभी नहीं किया कोरियोग्राफ

Latest Top Trending Bo।।ywood Hindi News: बॉलीवुड जगत यानी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से आज ऐसी कई खबरें सामने आईं जोकि लगातार चर्चा में बनी रहीं। इनमें से एक बड़ी खबर थी सोनम कपूर की बहन और अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की शादी जोकि अभिनेता के आवास पर संपन्न हुई और इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसके अलावा रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का रिपोर्ट कार्ड शेयर किया है। यहां एक नजर डालते हैं दिन भर की चर्चित खबरों पर।

रवीना टंडन की बेटी की मार्कशीट वायरल:

बॉलीवुड की मस्त-मस्त एक्ट्रेस कहलाने वालीं रवीना टंडन अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी रहती है और अपने परिवार से जुड़ी अलग अलग बातें शेयर करती रहती हैं। रवीना ने अपने इंस्टा पर हाल में ऐसी ही एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो अपनी बेटी राशा थडानी के रिपोर्ट कार्ड या मार्कशीट पर गर्व महसूस कर रही हैं।

रवीना ने इसके साथ लिखा मेरी A स्टार बेबी गर्ल. #कैम्ब्रिज #igcseresults। इस रिपोर्ट कार्ड में राशा ने वर्ल्ड लिटरेचर, ज्योगरॉफी, इतिहास और इंगलिश लेग्वेज, फिजीकल एजुकेशन, ग्लोबल पर्सपेक्टिव में ए ग्रेड मिला है।

बेटी रिया कपूर की शादी के बाद अनिल कपूर ने बांटी मिठाई:

सोनम कपूर के बाद अनिल कपूर की दूसरी बेटी की भी शादी हो गई है। पेशे से प्रोड्यूसर रिया कपूर ने बिजनेसमैन करण बूलानी से शादी की है। इस शादी के बाद अनिल कपूर ने मिठाई बांटने का काम भी किया, इसके अलावा निजी कार्यक्रम के दौरान अनिल कपूर के आवास पर बहुत सारे स्टार सेलेब्स पहुंचे।

सोनम कपूर का लुक वायरल: सोनम कपूर और जान्हवी कपूर ने खासकर अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। सोनम कपूर शादी में अपने पति आनंद आहूजा के साथ पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने आसमानी रंग की ड्रेस पहन रखी थी।

गोविंदा के डांस को फराह खान ने कभी नहीं किया कोरियोग्राफ:

गोविंदा एक शानदार अभिनेता होने के साथ एक बेहतरीन डांसर रहे हैं। गोविंदा फराह खान के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं लेकिन फिर भी फराह ने गोविंदा के डांस को कभी कोरियोग्राफ नहीं किया। ये बात किसी आस्चर्य से कम नहीं है। हाल में फराह खान ने इस बारे में बताया है कि उन्होंने अब तक गोविंदा को अपने इशारों पर क्यों नहीं नचाया।

फराह ने शो के दौरान कहा कि, 'आज मेरी जिंदगी मुझे पूरी लगती है। 30 साल बाद मैंने गोविंदा के साथ डांस किया है। मैं आज आप सभी को एक सीक्रेट बताना चाहती हूं। गोविंदा मेरे बचपन के दोस्त हैं, लेकिन आजतक मैंने इन्हें कोरियोग्राफ नहीं किया है। हालांकि, मेरे पास इन्हें कोरियोग्राफ करने के कई ऑफर्स आए, लेकिन साथ में काम हम दोनों नहीं कर पाए। ऐसा नहीं है कि हम दोनों साथ काम नहीं करना चाहते थे, लेकिन मेरे लिए चीची हिंदी फिल्म जगत के बेस्ट डांसर हैं।'

भांजे के साथ स्विमिंग पूल में कंगना रनौत:

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कंगना रनौत ने एक बार फिर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, इनमें वह वाटर पार्क में स्विमसूट पहनकर स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। वह अपने भांजे के साथ भी दिख रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर