Bollywood News: मुंबई सेंट्रल जेल के सेल में भेजे गए आर्यन खान, 1100 फीट ऊपर परिणीति चोपड़ा ने खेला फुटबॉल

Trending Bollywood News in Hindi: बॉलीवुड में बीता गुरुवार का दिन काफी उथल पुथल भरा रहा और इस दिन कई सारी सुर्खियां निकलकर आईं। एक नजर ऐसी ही कुछ प्रमुख खबरों पर।

Trending Bollywood News October 2021 | बॉलीवुड न्यूज अक्टूबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Top Bollywood News in Hindi 

मुख्य बातें

  • मुंबई की सेंट्रल जेल में कैदी नंबर N956 बने शाहरुख के बेटे आर्यन खान
  • परिणीति चोपड़ा ने शेयर 1100 फीट ऊपर फुटबॉल खेलने का बीटीएस वीडियो
  • नोरा फतेही से 200 रुपये ठगी के मामले में पूछताछ, NCB ने भेजा नोटिस

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से बीते दिन कई सारी खबरें आई हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अब भी जमानत का इंतजार है और क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद होने जेल सेल के अंदर कैदी नंबर N956 से ट्रांसफर कर दिया गया है। 1100 फीट की ऊंचाई पर परिणीति चोपड़ा ने फुटबॉल खेलते हुए बीटीएस वीडियो शेयर किया है। नोरा फतेही को एनसीबी ने समन भेजते हुए 200 रुपये धोखाधड़ी मामले की पूछताछ को लेकर बुलाया है। एक नजर डालते हैं कुछ हालिया ट्रेंडिंग बॉलीवुड खबरों पर।

आर्थर रोड जेल में आर्यन खान बने कैदी नंबर N956:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने गुरुवार को मुंबई सेंट्रल जेल (आर्थर रोड जेल) में एक सप्ताह पूरा कर लिया है। कोविड प्रोटोकॉल अनुसार, आरोपी को बुधवार तक जेल के 'क्वारंटाइन सेल' में रखा गया था लेकिन अब जब उनकी क्वारंटाइन की अवधि समाप्त होने के बाद सभी आरोपियों को कोविड-19 के नकारात्मक परीक्षण के बाद सामान्य बैरक में ट्रांसफर किया गया है। मुंबई की सेंट्रल जेल यानी आर्थर रोड जेल में जमानत तक आर्यन खान की पहचान 'कैदी नंबर N956' की है।

शाहरुख ने जेल कैंटीन खर्च के लिए आर्यन को भेजा 4500 रुपये मनी ऑर्डर:

आर्थर रोड जेल अधिकारियों को आर्यन खान के परिवार यानी शाहरुख खान के घर की ओर से 11 अक्टूबर को 4,500 रुपये का मनीआर्डर मिला है। यह पैसा आर्यन के कैंटीन के खर्च के लिए उन्हें भेजा गया है। जेल के नियमों के अनुसार, एक कैदी को प्रति माह 4,500 रुपये के केवल एक मनीआर्डर की ही अनुमति दी जाती है।

200 करोड़ रुपये ठगी मामले में नोरा फतेही को NCB का समन:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही से 200 करोड़ रुपये ठगी मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ने समन भेजा था। पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से नोटिस मिलने के बाद गुरुवार को नोरा ईडी के ऑफ‍िस पहुंची। इस केस में जैकलीन फर्नांडिस को भी दोबारा ईडी की तरफ से समन भेजा गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समन किया गया था। कहा जा रहा है कि सुकेश ने अन्य लोगों की तरह नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी। नोरा फतेही से ईडी इस मामले की सच्‍चाई जानना चाहती है।

1100 फीट ऊपर परिणीति चोपड़ा ने खेला फुटबॉल:

परिणीति चोपड़ा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से अपना एक बीटीएस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में परी अपनी फिल्म के टीम के लोगों के साथ फुटबॉल खेलकर इंजॉय कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने वीडियो को कैप्शन लिखा, 'समुद्र तल से 11000 फीट ऊपर गली के बीचों-बीच छोटी लड़कियों के साथ फुटबॉल खेला। मेरे लिए जिंदगी के दिल को छू लेने वाले ऐसे पलों का एक कलेक्शन अहम है।'

'माधव मिश्रा' को मिला नया केस! पंकज त्रिपाठी ने किया क्रिमिनल जस्टिस सीजन-3 का ऐलान:

मिर्ज़ापुर के कालीन भैया नाम से मशहूर पंकज त्रिपाठी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस में संघर्षरत वकील माधव मिश्रा के किरदार के लिए भी काफी मशहूर हैं और उन्हें काफ़ी पसंद भी किया जाता है। इस वेब सीरीज़ के दो सीज़न अब तक आ चुके हैं और तीसरे सीज़न का ऐलान भी माधव मिश्रा का रोल करने वाले पंकज त्रिपाठी ने कर दिया है।

वीडियो में पंकज अपना परिचय देते हुए कहते हैं- 'टैलेंट हो तो दुकान जम ही जाती है। आपने मुझे पिछले केसों में लड़ते, भिड़ते और जीतते हुए देखा। मैं अपनी तारीफ़ नहीं कर रहा हूं। एक नया केस आया है। मैंने तैयारी और स्टडीज शुरू कर दी हैं और यकीन मानिए यह केस LitFam होने वाला है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर