200 करोड़ रुपये ठगी मामले में नोरा फतेही से पूछताछ, प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजकर बुलाया 

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही से 200 करोड़ रुपये ठगी मामले पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से समन भेजा गया था।

Nora Fatehi
Nora Fatehi 

मुख्य बातें

  • नोरा फतेही से 200 करोड़ रुपये ठगी मामले पूछताछ की जा रही है।
  • प्रवर्तन निदेशालय ने उन्‍हें समन भेजकर 14 अक्‍टूबर को बुलाया था।  
  • इसी केस में जैकलीन फर्नांडिस को भी दोबारा ईडी की तरफ से समन भेजा गया है।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही से 200 करोड़ रुपये ठगी मामले पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से समन भेजा गया था जिसके बाद गुरुवार को नोरा ईडी के ऑफ‍िस पहुंची। इसी केस में जैकलीन फर्नांडिस को भी दोबारा ईडी की तरफ से समन भेजा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समन भेजा गया था। कहा जा रहा है कि सुकेश ने अन्य लोगों की तरह नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी। नोरा फतेही से ईडी इस मामले की सच्‍चाई जानने की कोशिश करेगी। 

निर्वाचन आयोग रिश्वत मामले सहित 21 मामलों में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त जेल की सलाखों के पीछे हैं। ईडी को शक है कि बॉलीवुड सितारे भी इस मामले में शामिल हैं। ईडी पहले ही इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर चुकी हैं, वहीं जैक्‍लीन को दोबारा 15 अक्‍टूबर को समन भेजकर बुलाया है। जैकलीन को भी सुकेश ने जेल के अंदर से साजिश रचकर अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी।

सूत्रों का कहना है कि सुकेश तिहाड़ जेल के अंदर से कॉल स्पूफिंग सिस्टम के जरिये एक्ट्रेस को फोन करता था। बता दें कि नोरा फतेही एक कनेडियन मॉडल-अभिनेत्रीं हैं और बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग पर डांस कर चुकी हैं। नोरा स्ट्रीट डांसर 3डी, बाटला हाउस जैसी फि‍ल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह आए द‍िन अपने हॉट फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर