Bollywood News 08 May 2021 Hindi: 24 घंटे से कम में अनुष्का-विराट ने जुटाए 3 करोड़, कंगना को हुआ कोरोना

Entertainment News 8 May 2021: 8 मई को बॉलीवुड में कई खबरें सामने आईं। सारा अली खान ने सोनू सूद की फाउंडेशन को डोनेशन दिया है। विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने 3 करोड़ रुपए जुटाए हैं।

8th May Bollywood Top News in Hindi
8 मई की बॉलीवुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सारा अली खान ने सूद फाउंडेशन में दिया योगदान।
  • अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ मिलकर जुटाए 3 करोड़ रुपए।
  • कोरोना वायरस की चपेट में आईं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत।

Bollywood News 8 May 2021 in Hindi : 8 मई को बॉलीवुड जगत में बहुत सी खबरें सामने आईं हैं। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए कई सारे सेलेब्स आगे आ रहे हैं। सोनू सूद के फाउंडेशन में सारा अली खान ने डोनेशन दिया है, वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा ने अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ मिलकर 3 करोड़ रुपए जुटाए हैं। कंगना रनौत कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। यहां जानिए आज दिन भर की मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरें।

सूद फाउंडेशन में सारा अली खान का डोनेशन:
अभिनेता सोनू सूद ने शनिवार को अभिनेता सारा अली खान को उनकी चैरिटी फाउंडेशन में योगदान के लिए धन्यवाद दिया है। ट्विटर अभिनेता ने लिखा, 'सोनू सूद फाउंडेशन में आपके योगदान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद मेरी प्यारी सारा अली खान। आप पर बहुत गर्व है और अच्छा काम करते रहें। आपने देश के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है। इन कठिन समय के दौरान, आप एक हीरो हैं।'

24 घंटे से कम में अनुष्का-विराट ने जुटाए 3 करोड़ से ज्यादा:
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ मिलकर कोरोना काल में देश की सेवा करने की ठानी है। महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में मदद के लिए दो करोड़ रुपये का दान किया है और उनका लक्ष्य सात करोड़ रुपए जुटाने का है।

दोनों आम जनता से धन जुटाने वाली संस्था केटो के जरिये यह धनराशि इकट्ठा कर रहे हैं। इस बीच विराट ने जानकारी दी है कि पिछले 24 घंटे से कम समय में 3 करोड़ से ज्यादा (3.6 करोड़ रुपए) की राशि जुटा ली गई है।

कंगना रनौत कोरोना पॉजिटिव- 'मैं इसे खत्म कर दूंगी'
अभिनेत्री कंगना रनौत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर जानकारी दी है। इसके साथ उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। कंगना ने ध्यान की मुद्रा में अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा- ‘पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था और आज इसका रिजल्ट आया है। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी।‘

वैक्सीन लगवाते हुए चिल्लाईं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, मजेदार वीडियो वायरल:
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने टीकाकरण का एक वीडियो साझा किया। उन्हें डरा हुआ देखना फैंस के लिए काफी मजेदार रहा। एक्ट्रेस पहला डोज लगवाते हुए इतनी डर गईं कि चिल्लाते हुए भगवान का नाम लेने लगीं।

वीडियो में, वह अपनी आँखों को ढंकते हुए दिखाई दे रही है और वैक्सीन लगवा रही हैं। हालांकि, टीका लगने के बाद उन्होंने डॉक्टर को इसके लिए धन्यवाद दिया। वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे मेरा डोज मिल गया है, जितनी जल्दी हो सके आप भी ले लें।'

ढोल की धुन पर टिप टिप बरसा पानी, रवीना ने शेयर किया वीडियो:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके और अक्षय कुमार के गाने टिप टिप बरसा पानी की धुन को एक शख्स ढोल पर बजाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर