VIDEO: 'पवित्र रिश्ता' की अंकिता लोखंडे ने लगवाई वैक्सीन, डर में भगवान का नाम लेकर चिल्लाई एक्ट्रेस!

Ankita Lokhande COVID Vaccine VIDEO: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का कोविड-19 की पहली वैक्सीन लेने के दौरान रिकॉर्ड किया गया वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है।

Ankita Lokhande Covid 19 vaccination funny video
अंकिता लोखंडे ने यूं लगवाई कोविड-19 की वैक्सीन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए चिल्लाईं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे।
  • डर की वजह से लेने लगीं भगवान का नाम, शेयर किया वीडियो।
  • अस्पताल पहुंचकर लिया कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज।

मुंबई: कोरोनावायरस की दूसरी लहर देश में तेजी से फैल रही है। हर दिन लाखों लोग घातक वायरस के शिकार हो रहे हैं। हालांकि, देश में टीकाकरण की प्रक्रिया भी तेज हो रही है। मनोरंजन जगत से अब तक सलमान खान, मलाइका अरोड़ा, सैफ अली खान, अनुपम खेर जैसी कई हस्तियों ने टीका लगवाया है। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का नाम भी इस सूची में हाल ही में शामिल हो गया है। हालांकि, जब वह अपनी पहली डोज लेने के लेने के दौरान काफी डरी और घबराई हुई नजर आईं।

अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता ने अपने टीकाकरण का एक वीडियो साझा किया। उन्हें डरा हुआ देखना फैंस के लिए काफी मजेदार रहा। एक्ट्रेस पहला डोज लगवाते हुए इतनी डर गईं कि चिल्लाते हुए भगवान का नाम लेने लगीं।

वीडियो में, वह अपनी आँखों को ढंकते हुए दिखाई दे रही है और वैक्सीन लगवा रही हैं। हालांकि, टीका लगने के बाद उन्होंने डॉक्टर को इसके लिए धन्यवाद दिया। वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे मेरा डोज मिल गया है, जितनी जल्दी हो सके आप भी ले लें।'

वीडियो एक्ट्रेस रश्मि देसाई और आशिता धवन की प्रतिक्रिया देते हुए हंसी के ठहाके लगाने के रिएक्शन देती नजर आईं। जबकि गायक और संगीत संगीतकार शंकर महादेवन के बेटे शिवम ने इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा, 'हाहाहा! बहुत अच्छा लगा कि इन्हें आखिरकार मिल गया!'

इस बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि देश में अब तक कुल 16,73,46,544 लोगों को टीका लगाया गया है, जिनमें 22,97,257 वो लोग भी शामिल हैं, जिन्हें पिछले 24 घंटों में टीके लगाए गए थे। महामारी के संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है और संक्रमण के साथ मौत का आंकड़ा भी चरम पर है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर