Bollywood News: प्रियंका चोपड़ा ने स्ट्रीट डॉग क्यों की अपनी तुलना? न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान

Top Trending Bollywood News in Hindi: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मीडिया की सुर्खियों में लगातार छाए हुए हैं और हालिया सुनवाई के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Trending Bollywood News 7 October 2021 | बॉलीवुड न्यूज 7 अक्टूबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Top Bollywood latest News in Hindi 

मुख्य बातें

  • कोर्ट में सुनवाई के बाद न्यायिक हिरासत में शाहरुख खान के बेटे आर्यन
  • प्रियंका चोपड़ा ने स्ट्रीट डॉग से की अपनी तुलना
  • जान्हवी कपूर ने हाथ पर आय लव यू के साथ गुदवाया एक नाम

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री यानी फिल्म जगत से गुरुवार के दिन कई खबरें निकलकर आई हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और उनकी जमानत की सुनवाई शुक्रवार को होगी। जान्हवी कपूर ने अपने हाथ पर एक रहस्यमय शख्स के नाम के साथ टैटू बनवाया है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी तुलना स्ट्रीट डॉग से की है। एक नजर डालते हैं दिन की ट्रेंडिंग बॉलीवुड खबरों पर।

न्यायिक हिरासत में आर्यन खान:

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर कोर्ट में सुनवाई के दौरान उन्हें राहत नहीं मिली। कोर्ट ने आर्यन समेत 7 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कोर्ट का कहना है कि अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी। आर्यन के साथ अरबाज और मुनमुन की भी पेशी कोर्ट में हुई। आर्यन खान के वकील ने जमानत की अर्जी भी दी है।

जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। इससे पहले आर्यन को आज रात एनसीबी दफ्तर में ही रखा जाएगा। जेल नहीं भेजा जाएगा। वकील के कहने पर कोर्ट ने यह अपील मान ली है।

प्रियंका चोपड़ा ने स्ट्रीट डॉग से क्योंकि अपनी तुलना:

स्ट्रीट डॉग से अभिनेत्री प्रियंका ने अपनी तुलना को लेकर बोलते हुए कहा, 'मैं जो भी तस्वीरें शेयर करती हूं, वह बहुत कम होती है। वहीं तस्वीरें शेयर करती हूं, जो मुझे शेयर करनी होती है। बहुत कठिन परिस्थितियों से जूझ कर यहां तक पहुंची हूं। मैंने 17 वर्ष की आयु में फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया जो अपने आप में पुरुष प्रधान है और आपको परिस्थितियों से जूझने के लिए कड़ा रुख लेना पड़ता है। आप कुछ महसूस भी नहीं कर सकते। मैंने अपने आपको सर्वाइवर के रूप में तैयार किया, इसके लिए मैं स्ट्रीट डॉग भी बनी हूं।'

जान्हवी कपूर ने बनवाया रहस्मय नाम वाला टैटू:

जाह्नवी कपूर ने अपने हाथ पर एक आय लव यू टैटू बनवाया है जिसके बाद दर्शकों के मन में कई सवाल हैं। फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर जाह्नवी कपूर का यह ऐलान-ए-इश्क किसके लिए है।

जाह्नवी कपूर ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और तब से उनकी टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर के हाथ के ऊपर 'आई लव यू लब्बू' लिखा है। फैंस यह जानने के लिए बेकरार हैं कि जाह्नवी कपूर के टैटू का लब्बू कौन है।

स्ट्रैपलेस ड्रेस में दिशा पाटनी का बोल्ड अंदाज:

एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। दिशा की हर पोस्ट को उनके फैंस पसंद करते हैं और अब हालमें दिशा ने अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड ड्रेस वाली तस्वीरें शेयर की हैं।

दिशा ने ये फोटोज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट के ज़रिए शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को बेहद ग्लैमरस अंदाज में देखा जा सकता है। दिशा पाटनी इन तस्वीरों में काले रंग की स्ट्रैपलेस रफल गाउन पहना है।

कार्तिक आर्यन ने फ्रेडी फिल्म के लिए बढ़ाया 14 किलो वजन:

कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म फ्रेडी के लिए कड़ी मेहनत शुरू की है और कथित तौर पर एक्टर ने अपने रोल में ढलने के लिए 14 किलो तक वजन बढ़ा लिया है। कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी एक रोमांटिक थ्रिलर मूवी है जिसकी कहानी कई चौकाने वाले ट्विस्ट और टर्न से भरी हुई है। इसमें कार्तिक का ट्रांसफॉरमेशनल लुक देखने को मिलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर