Hum Do Hamare Do: बड़े नहीं बल्कि बच्चे करेंगे मां-बाप को अडॉप्ट, देखिए 'हम दो हमारे दो' का पोस्टर-रिलीज डेट

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 07, 2021 | 19:00 IST

Hum Do Hamare Do Movie: एक बार फिर नए अंदाज में कृति सेनन और राजकुमार राव अपने फैंस के लिए बेहद मजेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल और रत्ना पाठक भी नजर आएंगे।

rajkummar rao, kriti sanon, paresh rawal and ratna pathak shah film hum do hamare do first poster release, hum do hamare do movie release date announced
हम दो हमारे दो फिल्म  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हम दो हमारे दो में नजर आएंगे राजकुमार राव और कृति सेनन।
  • सामने आया हम दो हमारे दो फिल्म का पहला पोस्टर।
  • फिल्म मेकर्स ने अनाउंस की इस फिल्म की रिलीज डेट। 

Rajkummar Rao, Kriti Sanon, Paresh Rawal film Hum Do Hamare Do: बाला, स्त्री और लुका चुप्पी जैसी कई मजेदार फिल्में देने के बाद Maddock Films एक बार फिर बेहद दिलचस्प मूवी लेकर आ रहा है। हाल ही में हम दो हमारे दो फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें कृति सेनन (Kriti Sanon), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को फीचर किया गया है। कृति सेनन और राजकुमार के साथ इस फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) और रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म की कहानी नए कंसेप्ट पर आधारित है। हम दो हमारे दो फिल्म में यह देखा जाएगा कि इस बार बड़े नहीं बल्कि बच्चे मां-बाप को अडॉप्ट कर रहे हैं। फिल्म के शुरुआत में कृति सेनन और राजकुमार राव अपने लिए माता-पिता की तलाश करते हैं और अंत में वह परेश रावल और रत्ना पाठक शाह से जा मिलते हैं। 

सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज डेट:हम दो हमारे दो फिल्म के फिल्म मेकर्स ने आज इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म के पहले पोस्टर के साथ रिलीज डेट को भी अनाउंस किया गया है। दर्शकों को कृति सेनन, राजकुमार राव, परेश रावल और रत्ना पाठक शाह की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी।

हम दो हमारे दो फिल्म दिवाली के शुभ अवसर पर 29 अक्टूबर से डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म के पहले पोस्टर में देखा जा सकता है कि कृति सेनन और राजकुमार राव सीनियर एक्टर्स परेश रावल और रत्ना पाठक के साथ पोज दे रहे हैं। 

इस फिल्म के कुछ पार्ट्स की शूटिंग कोरोनावायरस महामारी के बीच चंडीगढ़ में की गई थी। कृति, राजकुमार, परेश और रत्ना पाठक शाह स्टारर इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना, मनु ऋषि चड्ढा और प्राची शाह पांड्या भी नजर आएंगे।

इस फिल्म को अभिषेक जैन ने डायरेक्ट की है, जिसे Maddock Films बैनर के अंदर प्रोड्यूस किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर